Kotputli News: 4 साल के मासूम के साथ दरिंदगी का अंदेशा! कपड़े उल्टे पहने देख चकराया मां का माथा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2082012

Kotputli News: 4 साल के मासूम के साथ दरिंदगी का अंदेशा! कपड़े उल्टे पहने देख चकराया मां का माथा

Kotputli News: कोटपुतली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 वर्षीय मासूम  के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने 72 घंटो में  गिरफ्तार किया. शादी समारोह के दौरान रात  में मासूम को अज्ञात व्यक्ति अपने साथ लेकर चला गया था.

Kotputli News

Kotputli News: भतीजी की शादी में आए एक व्यक्ति ने पुलिस थाना कोटपूतली में अपने 4 वर्षीय बेटे से दुष्कर्म होने का मामला दर्ज करवाया.  रिपोर्ट दर्ज  करवाते हुए उसने बताया कि, शादी समारोह के दौरान रात करीब 08.30 से 09.00 बजे उसके 04 वर्षीय बेटे को अज्ञात व्यक्ति अपने साथ लेकर चले गये. इसके बाद घरवालों ने बच्चे को आसपास ढूंढा. पर वह नहीं मिला. करीब 2 घंटे बाद ढाणी के पास बंटाई पर खेती करने वाले आसपास के खेतो की फसलो की रखवाली करने वाला एक व्यक्ति बच्चे को साथ लेकर सड़क पर आता हुआ मिला, जिसने बताया कि बच्चा अकेला रोड पर आता हुआ मिला था. 

वहीं देर रात को बच्चे ने अपनी मां को अपनी आप बीती बताई. जिस पर  मां ने बच्चे के कपड़े देखे तो उसने वह उल्टे पहने हुए थे.बच्चे के साथ दुष्कर्म होने का अंदेशा हुआ. जिसके बाद परिजनों ने कोटपूतली थाने मे मामला दर्ज करवाया. कोटपूतली थाना पुलिस ने टीम घटित कर 72 घंटो मे आरोपी को गिरफ्तार किया.

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

इस दौरान शादी समारोह स्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे को चैक किया. जिसमें एक व्यक्ति रात में मासूम को अपनी गोद में उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया. लेकिन, सीसीटीवी फुटेज साफ ना होने से आरोपी की पहचान स्पष्ट नहीं हो पाई. इसके बाद शादी की वीडियोग्राफी की करीब 1200 वीडियो क्लिप चैक की . शादी समारोह में आये लोगों के मोबाईल में की गई वीडियो रिकॉर्डिंग भी चैक की गयी.

बाद में संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित कर प्रत्येक संदिग्ध से गहनतापूर्वक जांच की गई. जिसमें घटना के दिन मासूम को सड़क के रास्ते लेकर आने वाला विजेन्द्र स्वामी संदेह के दायरे में आया, जो घटना के समय से ही मासूम के परिजनों की नजर में एक भला व्यक्ति बना हुआ था . बालक के परिजन उसको धन्यवाद दे रहे थे कि अगर यह नहीं होता तो बालक पता नहीं मिलता.

 पुलिस टीम द्वारा उक्त विजेन्द्र स्वामी से घटना के समय उसकी उपस्थिति के बारे में गहनता से बार बार पूछताछ की गई तो काफी समय तक गुमराह करता रहा. कुछ लोगों के नाम बताकर उन लोगों के साथ होना बताया. लेकिन पूछताछ करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के बाद न्यायलय मे पेश करेंगी.

Trending news