ACB Action Kotputli: ACB की दाबीश से SDM कार्यालय में मचा हडकंप,SDM रामकिशोर मीणा पर 12.50 लाख रिश्वत लेने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238878

ACB Action Kotputli: ACB की दाबीश से SDM कार्यालय में मचा हडकंप,SDM रामकिशोर मीणा पर 12.50 लाख रिश्वत लेने का आरोप

ACB Action Kotputli:कोटकासिम एसडीएम कार्यालय में मंगलवार दोपहर को एसीबी की टीम तत्कालीन एसडीएम रामकिशोर मीणा के द्वारा रिश्वत मांगने के मामले में जांच करने के लिए पहुंची.

Kotputli Crime News

ACB Action Kotputli:कोटकासिम एसडीएम कार्यालय में मंगलवार दोपहर को एसीबी की टीम तत्कालीन एसडीएम रामकिशोर मीणा के द्वारा रिश्वत मांगने के मामले में जांच करने के लिए पहुंची.यहां पर जैसे ही टीम पहुंची एसडीएम कार्यालय में हड़कंप मच गया. 

जांच करने पहुंची ACB टीम
कार्यालय के गेट पर गार्ड को बैठाया गया सभी कर्मचारियों को अंदर बैठा कर पूछताछ की गई. एसीबी के पुलिस महानिदेशक डॉक्टर रवि प्रकाश मेहरडा ने बताया की तत्कालीन एसडीएम रामकिशोर मीणा के खिलाफ एसीबी को जमीन के एक परिवाद में फैसला उसके पक्ष में करने के लिए अपने तीन दलाल ज्ञानीराम बाबा, राजाराम और विक्रम सिंह के मार्फत 12.50 लाख रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी. 

सत्यापन कराया तो वह सही पाई
एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया तो वह सही पाई गई. इसके बाद ACB ने तत्कालीन कोटकासिम एसडीएम रामकिशोर मीणा और तीनों ही दलालों के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं में मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की गई थी मामले में आगे की कार्रवाई और जांच के लिए एसीबी की टीम मंगलवार को एसपी एवम् जांच अधिकारी परमेश्वर लाल के नेतृत्व में जांच करने के लिए पहुंची थी. 

टीम ने मामले से संबंधित सभी पत्रावलियों की गहनता से जांच की है. इस मामले में अब आगे तत्कालीन एसडीएम रामकिशोर मीणा और उनके तीनों ही दलालों से पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Churu Sardarshahar Crime News:लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे महेंद्र डेलाणा का फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले पर पुलिस का शिकंजा,4 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Alwar Crime News:डॉक्टर अबरार अली हुआ साइबर ठगी का शिकार,सऊदी अरब के अस्पताल में नौकरी करने के नाम पर गवाएं लाखों

यह भी पढ़ें:Dungarpur News:अधिक रॉयल्टी के विरोध में MLA गणेश घोघरा ने खनन विभाग के ऑफिस के बाहर दिया धरना, अवैध वसूली को बंद करने की मांग की

Trending news