Kotputli News : बानसूर रोड पर नाला निर्माण फिर से शुरू, वार्ड के लोगों के धरने का असर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423230

Kotputli News : बानसूर रोड पर नाला निर्माण फिर से शुरू, वार्ड के लोगों के धरने का असर

कोटपूतली में नगर परिषद् ने बानसूर रोड़ पर नाला निर्माण कार्य पुन: शुरू करा दिया है, पिछले चार दिनों से वार्ड 24 और 30 के लोग धरने पर बैठे हुए थे.

Kotputli News : बानसूर रोड पर नाला निर्माण फिर से शुरू,  वार्ड के लोगों के धरने का असर

Kotputli News : जयपुर के कोटपूतली के बानसूर रोड़ पर निर्माणाधीन अवस्था में पड़े अधूरे नाले का निर्माण कार्य स्थानीय नगर परिषद् ने फिर से शुरु कर दिया है. नाला निर्माण की मांग को लेकर वार्ड नंबर 24 और 30 के वार्डवासी विगत चार रोज से लगातार पार्षद प्रतिनिधि मुखिया पायला और युवा नेता जयसिंह पायला के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर रहे थे.

इस सम्बंध में नगर परिषद् एक्सईएन दीपक मीणा ने शाम धरना स्थल पर पहुंचकर वार्डवासियों की पीड़ा सुनी थी. वहीं मौके का निरीक्षण भी किया था. धरनार्थियों की समस्या सुन कर नगरपरिषद के अधिकारियों ने अल सुबह एक्सईएन मीणा, ठेकेदार जेसीबी मशीन लेकर मौके पर पहुंचे और नाले का निर्माण फिर से शुरू करवाया. वही एक्सईएन ने धरना संयोजक मुखिया पायला और जयसिंह पायला का मुंह मीठा करवाकर धरने को समाप्त करवाया.

उल्लेखनीय है कि धरणार्थी निर्माण कार्य फिर शुरू ना होने तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर अड़े हुए थे. बानसूर रोड़ पर निर्माणाधीन उक्त नाला विगत वर्षा ऋतु में ढ़ह गया था. जिसके बाद से ही सड़क और वार्डवासियों के घरों में जल भराव की समस्या उत्पन्न होने के साथ-साथ आवागमन में भी भारी परेशानी हो रही थी.

साथ ही डेंगू, मलेरिया जैसी गंभीर बीमारियों का खतरा भी पनप गया था. भाजपा नेता मुकेश गोयल ने धरना समापन पर पहुंचकर कहा कि विगत 6 महीने से अधूरे पड़े निर्माण कार्य को पुन: शुरू करवाये जाने के लिए विरोध प्रदर्शन करना पड़ा.

जनता को अपने हक की लड़ाई स्वयं लड़नी होती है, तभी धरातल पर कार्य होता है. उन्होंने वार्डवासियों के साथ-साथ उनका सहयोग करने वाले जनप्रतिनिधियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया. नाला निर्माण शुरू होने पर वार्डवासियों ने धरना संयोजक मुखिया पायला और जयसिंह पायला का भी आभार व्यक्त किया.

ये लोग भी रहे मौजूद
इस दौरान भाजपा जिलामंत्री सुभाष दवाईवाला, फूलचंद ऑपरेटर, मुरलीराम गुर्जर, बलबीर मास्टर, मातादीन मीणा, पूर्व पार्षद हरदान पायला, गिरिराज मीणा, पूरण भगतजी, आनन्द शर्मा, राजवीर पायला, फूलचंद पायला, रमेश गुप्ता, बनेसिंह पायला, होलदार पायला, प्रदीप कुमावत, महावीर कुमावत समेत वार्डवासी मौजूद थे.

रिपोर्टर- अमित यादव 

Ramgarh News : कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जेधारी महिला ने उठाया डंडा, बोली ले कर बताओ जमीन

 

Trending news