'लॉक अप' शो विनर मुनव्वर फारूकी इस वजह से रातोंरात आए थे चर्चा में, जाना पड़ा था जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1177323

'लॉक अप' शो विनर मुनव्वर फारूकी इस वजह से रातोंरात आए थे चर्चा में, जाना पड़ा था जेल

Lock Upp Winner Munawar Faruqui: लॉक अप का फिनाले हो चुका है और ट्रॉफी को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया.

'लॉक अप' शो विनर मुनव्वर फारूकी इस वजह से रातोंरात आए थे चर्चा में, जाना पड़ा था जेल

जयपुर: करीब 10 हफ्ते तक चलने के बाद आखिरकार रिएलिटी शो लॉक अप को अपना विजेता मिल गया. बता दें कि बीती रात लॉक अप की ट्रॉफी को मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें-राजस्थान का ऐसा मंदिर, जहां मुगल शासक औरंगजेब को भी टेकने पड़े थे घुटने

कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत का यह शो काफी पसंद किया. विवादित बयानों और क्लिप को लेकर पहले हफ्ते से यह शो लोगों की पसंद बन गया. शो के फिनाले के दौरान कंगना ने बताया कि 'लॉक अप' को 500 मिलियन व्यूज मिले हैं.

कौन है मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर पेशे से एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. वह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं लेकिन शो के दौरान उनका एक अलग रूप लोगों को देखने को मिला. मुनव्वर को शो की शुरुआत से ही ट्रॉफी के मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा था. 

रातोंरात चर्चा में आए मुनव्वर
अपने एक शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर मुनव्वर चर्चा में आए थे. इतना ही नहीं इस वजह से हास्य कलाकार को करीब 35 दिन जेल में बितानी पड़ी थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद उन्हें रिहा किया गया था.

टॉप 3 फाइनलिस्ट
मुनव्वर के अलावा अन्य दो फाइनलिस्ट के रूप में इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी अंजलि अरोड़ा और विवादित बयानों को लेकर अक्सर खबरों में रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी सामने आई. अंजलि सेकेंड और पायल तीसरे नंबर पर रहीं. इनके अलावा फाइनलिस्ट के दौर में प्रिंस नरूला भी शामिल थे.

शो जीतने के बाद मुनव्वर को इनाम के रूप में 20 लाख रुपये और एक लग्जरी कार मिली. शो जीतने के बाद कॉमेडियन ने फैंस को धन्यवाद कहा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिनाले को लेकर काफी नवर्स थे, इस वजह से मुनव्वर को 2 रातों से नींद भी नहीं आ रही थी. 

Trending news