Sandeshkhali Violence: जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रदर्शन, लेकिन उनकी ही फोटो गायब ? राष्ट्रीय अध्यक्ष को आखिर कैसे भूली जयपुर शहर की बीजेपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137637

Sandeshkhali Violence: जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रदर्शन, लेकिन उनकी ही फोटो गायब ? राष्ट्रीय अध्यक्ष को आखिर कैसे भूली जयपुर शहर की बीजेपी

jp nadda photo missing : संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार और हिंसा के खिलाफ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किए गए. धरना स्थल पर लगाए गए होर्डिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो ही गायब थी. शहर भाजपा की इस चूक की दिन भर पार्टी कार्यालय में चर्चा बनी रही.

जेपी नड्डा की फोटो गायब.

 BJP national president jp nadda photo missing :  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार और हिंसा के खिलाफ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किए गए.

जेपी नड्डा के निर्देश पर देश भर में विरोध प्रदर्शन 

महिला अत्याचार के विरोध में जयपुर शहर बीजेपी की ओर से भी विरोध प्रदर्शन किया गया. शहर अध्यक्ष राघव शर्मा के नेतृत्व में हुए हुए विरोध प्रदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को ही भूल गए.

विरोध प्रदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को ही भूल गए

धरना स्थल पर लगाए गए होर्डिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो ही गायब थी. शहर भाजपा की इस चूक की दिन भर पार्टी कार्यालय में चर्चा बनी रही.

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली के विरोध में जयपुर में गांधी सर्किल पर बीजेपी की ओर से विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया। प्रदर्शन के दौरान वहां होर्डिंग लगाया गया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, यहां तक कि उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा के साथ कमल के फूल का चिन्ह लगाया गया.

आश्चर्य की बात यह रही कि इन सबके बीच होर्डिंग- बैनर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो नहीं लगाई गई, हालांकि होर्डिंग में अमित शाह की दो जगह फोटो लगी हुई थी, जिससे लगता है कि वहां नड्डा की फोटो की जगह थी, लेकिन फोटो नहीं लग पाई. यह गलती किसकी रही, तो जांच का विषय है, लेकिन धरने प्रदर्शन के दौरान ही नहीं बल्कि पार्टी मुख्यालय पर भी नड्डा की फोटो गायब होने की चर्चा रही.

जब इस मामले पर शहर अध्यक्ष और प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे राघव शर्मा का ध्यान इस ओर दिलाया तो उन्होंने इसे बड़ी बात नहीं माना.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा की तैयारियां है पूरी,राजस्थान की 25 सीटों पर खिलेगा कमल-सीपी जोशी

उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है, एक मानवीय भूल है ,ऐसी गलती हो जाती है. हम भाषण में उनका नाम ले रहे हैं, इसलिए यह प्रदर्शन किसके नेतृत्व में माना जाए ,यह कोई ज्यादा बड़ा मुद्दा बनाने का विषय नहीं है. वहीं इसी सवाल पर हवा महल विधानसभा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष है, उनकी फोटो होनी चाहिए और उनकी फोटो नहीं लगी है. लेकिन इसे मुद्दा बनाया जा ये ये सही नहीं है.

इस पर सवाल कतई उचित नहीं है , इस तरह के विषय को ज्यादा बढ़ावा नहीं देना चाहिए. हम उनके नेतृत्व में और उनके मार्गदर्शन में देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार और हिंसा के खिलाफ पर बात करते हुए भाजपा शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडे महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं. बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है, उनकी पार्टी सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता ही इस प्रकार की अत्याचार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार मानवीय मूल्यों पर कुठाराघात किया जा रहा है एवं लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. माता और बहनों पर अत्याचार और अनाचार किया जा रहा है, इसको लेकर देश भर में भाजपा की और से विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करते हैं.

Trending news