जया किशोरी इस वजह से नहीं कर रहीं शादी, खुद ने किया खुलासा!
Advertisement

जया किशोरी इस वजह से नहीं कर रहीं शादी, खुद ने किया खुलासा!

Jaya Kishori: जया किशोरी ने जल्दी शादी न करने की वजह खुद लोगों को बताई है और इसके साथ ही उन्होंने शादी का मतलब भी समझाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानें क्यों नहीं कर रही जया किशोरी शादी. 

जया किशोरी इस वजह से नहीं कर रहीं शादी, खुद ने किया खुलासा!

Jaya Kishori: राजस्थान की रहने वाली कथावाचक जया किशोरी इनदिनों काफी सुर्खियां में हैं. जया किशोरी एक कथावाचक होने के साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं और वह अक्सर अपनी मोटिवेशनल वीडियो लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं. जया किशोरी बचपन से ही भजन गाती हैं. अक्सर खबरों और लोगों के बीच जया किशोरी की शादी को लेकर बात होती रहती हैं. 

आज जया किशोरी जिस मुकाम पर हैं, वहां बहुत कम लोग पहुंच पाते हैं. देश से लेकर पूरी दुनिया में जया किशोरी की पहचान है. उनकी कथा और भजन सुनने के लिए करोड़ों लोग आते हैं. जया किशोरी अपनी स्पीच को लेकर युवा पीड़ी में बहुत मशहूर है. 

जया किशोरी ने समझाया शादी का मतलब 
जया किशोरी ने अभी तक शादी नहीं हुई है, जिसकी चर्चा होती रहती है. वहीं, अब जया किशोरी ने जल्दी शादी न करने की वजह खुद लोगों को बताई है और इसके साथ ही उन्होंने शादी का मतलब भी समझाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जया किशोरी के इंस्टा पर अपलोड किया गया है. 

शादी एक बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी
जया किशोरी ने एक चैट शो में कहा कि आजकल शादी टू डू लिस्‍ट (आगे क्‍या करना है उसकी सूची) में आ गया है. वह कहती हैं कि लोग यहीं कहते और सोचते हैं कि उम्र हो गई है, अब शादी भी कर लेते हैं. जया किशोरी ने इसके आगे कहा कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी है. 

अभी जया किशोरी का शादी करने का नहीं है इरादा
उन्होंने इसे आसान शब्दों में समझाते हुए कहा कि विवाह के बाद आपको एक शख्स के साथ आने वाले 50-60 साल तक एक कमरे में रहना है इसलिए शादी सोच समझकर करनी चाहिए. कथावाचक जया किशोरी से उनकी शादी को लेकर कई बार सवाल किए जाते हैं. इस पर उनका कहना है कि वह शादी जरूर करेंगी, लेकिन अभी इसका कोई इरादा नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी के साथ हुई बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Trending news