Jaipur: सुखजिंदर रंधावा ने किया बड़ा खुलासा, लोकसभा चुनाव में किसे टिकट देगी कांग्रेस?
Advertisement

Jaipur: सुखजिंदर रंधावा ने किया बड़ा खुलासा, लोकसभा चुनाव में किसे टिकट देगी कांग्रेस?

Loksabha Elections: लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर जयपुर पहुंचे रंधावा ने मीडिया बातचीत में लोकसभा चुनाव में टिकट के सवाल पर कहा कि जो जिताऊ होगा और पार्टी का सच्चा सिपाही होगा, उसे टिकट देंगे, खासकर युवाओं को आगे बढ़ाएंगे. 

Jaipur: सुखजिंदर रंधावा ने किया बड़ा खुलासा, लोकसभा चुनाव में किसे टिकट देगी कांग्रेस?

Jaipur News: लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर जयपुर पहुंचे रंधावा ने मीडिया बातचीत में लोकसभा चुनाव में टिकट के सवाल पर कहा कि जो जिताऊ होगा और पार्टी का सच्चा सिपाही होगा, उसे टिकट देंगे, खासकर युवाओं को आगे बढ़ाएंगे. 

इसके साथ ही रंधावा ने विधायकों को चुनाव लड़ाने के सवाल पर कहा कि अगर बीजेपी सांसदों को विधायकी का चुनाव लड़ा सकती है, तो फिर कांग्रेस क्यों नहीं विधायकों को सांसद का चुनाव लड़ा सकती, पार्टी एक रणनीति के तहत चुनाव मैदान में उतरेगी.

यह भी पढे़ं- दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

 

राम मंदिर जाने के सवाल पर रंधावा ने कहा कि राम सबके है, मंदिर पूरा बनने के बाद हम रामनवमी पर अयोध्या जाएंगे. रंधावा ने कहा कि धर्म के नीचे सियासत होनी चाहिए, लेकिन धर्म को आगे रखकर सियासत नहीं होनी चाहिए, मैं पूछना चाहता हूं क्या राम इनके हैं? गुरु ग्रंथ साहिब में राम 5000 बार लिखा है और 16 बार गुरु ग्रंथ साहब लिखा है. ऐसे में क्या यह हमें सिखाएंगे?

रंधावा ने श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर मंत्री टीटी की हार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद 15 दिन बाद ही एक ऐसा मंत्री सुरेंद्र पाल टीटी जो अग्नि वीर बन गया है, जो बिना पेंशन और बंदूक के ही वापस आ गया और ना लड़ाई लड़ सका? लड़ाई में गया तो इतनी बुरी तरह हार कर आया. इससे राजस्थान ने अपना कैरेक्टर दिखाया है कि वह ऐसे फैसले पसंद नहीं करती.

Trending news