Jaipur: पुलिस ने मोबाईल चोर गिरोह के 6 बदमाश पकड़े, 102 मोबाईल बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349058

Jaipur: पुलिस ने मोबाईल चोर गिरोह के 6 बदमाश पकड़े, 102 मोबाईल बरामद

पुलिस ने मोबाइल लूट करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने 102 चोरी और लूट के मोबाइल बरामद किये है. एडिश्नल डीसीपी अवनीश कुमार ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में मोबाइल लूट और चोरी की शिकायतें मिल रही थी. 

Jaipur: पुलिस ने मोबाईल चोर गिरोह के 6 बदमाश पकड़े, 102 मोबाईल बरामद

Jaipur: एसएमएस थाना पुलिस ने मोबाइल लूट करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने 102 चोरी और लूट के मोबाइल बरामद किये है. एडिश्नल डीसीपी अवनीश कुमार ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में मोबाइल लूट और चोरी की शिकायतें मिल रही थी. जिसे देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

टीम ने कार्रवाइ करते हुए मोबाइल फ़ोन बेचने के फिराक में घूम रहे छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लोगों का ध्यान भटका कर मोबाइल चुरा लिया करते थे और उनको मेवात में ले जाकर बेचा करते थे. बाद में मोबाइलों का इस्तेमाल साइबर ठगी की वारदातों में होता था.

पुलिस ने आरोपी अज़हरुद्दीन, राहुल शर्मा, विमल नरुका, नवरत्न जांगिड़, मोहित कुमार और रोहित कुमार को गिरफ़्तार किया है.
पुलिस की ओर से जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी टैक्सी चलाने का काम किया करते थे. और भीड़-भाड़ वाली जगह पर मौक़ा देखकर लोगों से मोबाइल चोरी करने की वारदात करते थे. पुलिस की गिरफ़्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है जिसमें और भी वारदातों का ख़ुलासा होने की संभावना है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news