Jaipur News: चोरों ने ज्वेलरी की दुकान को दूसरी बार बनाया निशाना, हजारों ले गए उड़ा कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944561

Jaipur News: चोरों ने ज्वेलरी की दुकान को दूसरी बार बनाया निशाना, हजारों ले गए उड़ा कर

Jaipur latest News: मनोहरपुर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया बना कर दुसरी बार चोरी कर डाली. चोरों ने शटर तोड़कर करीब 40 हजार की नगदी समेत अलमारी पिकअप पर उठा कर ले गए. चोरी की घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई.

file photo

Jaipur News: राजस्थान के जिला जयपुर से चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. मनोहरपुर के छिपा मोहल्ला स्थित बालाजी ज्वेलर्स में बीती रात चोरों ने शटर को तोड़कर चोरी का अंजाम दे डाला. लगातार हो रही चोरी की वजह से  ग्रामीणों में काफी गुस्सा भड़ा है. 

पुरी खबर

जानकारी के अनुसार मनोहरपुर कस्बे के छिपा मोहल्ला स्थित बालाजी ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाते हुए बीती रात को चोरों ने चोरी कर डाली. चोरों ने दुकान की शटर तोड़कर अंदर घुस गए, और करीब 40 हजार के जेवरात एवं अलमारी चुरा कर फरार हो गए. चोरी की वारदात पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानिय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पिड़ित से पुछ-ताछ कर रिपोर्ट दर्ज किया गया.

यह भी पढ़े: दीपावली के वक्त बढ़ जाती है, इस शहर की मिठाईयों की डिमांड, आखिर क्या है राज?

आपको बता दें कि बीते 2 महीने में दूसरी बार इस दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया  है.   लगातार हो रहे चोरी की घटना से ग्रामीणों में आक्रोष देखने को मिल रहा है.और साथ ही मनोहरपुर  के ग्रामीणों में डर भी देखने को मिल रहा हैं. चोरी की वारजात की सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया गया. 

यह भी पढ़े: PGT और PRT में आवेदन कर बन सकते है शिक्षक, जाने आवेदन की प्रक्रिया

जानकारी के मुताबिक चोरी की वारदात को अंजाम जेमे के लिए चोर मोहल्ले में पिकअप में सवार होकर करीब आधा दर्जन के संख्या में पहुचे, और बालाजी ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए. उन्होंने दुकान से 40 हजार के जेवरात और अलमारी चुरा कर ले गए.चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज में पिकअप व बदमाश दोनो ही दिखाई दे रहे है, फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

Trending news