Jaipur News: विधानसभा चुनाव के लिए शुरू नामांकन प्रकिया में ये प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941690

Jaipur News: विधानसभा चुनाव के लिए शुरू नामांकन प्रकिया में ये प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र

Jaipur latest News: विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शुरू नामांकन प्रकिया में मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशि अर्चना शर्मा, प्रत्याशि बाबूलाल नागर एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने नामांकन भरा. यह पुरी प्रकिया रिटर्निंग अधिकारी रामानंद शर्मा के समक्ष किया गया.

फाइल फोटो

Jaipur News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 की तारीख आने के बाद तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन आज जयपुर जिले में नामांकन पत्र भरे गए. मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशि अर्चना शर्मा, दूदू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशि बाबूलाल नागर के अलावा आमेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने अपना नामांकन पत्र भरा. नामांकन की पुरी प्रकिया रिटर्निंग अधिकारी रामानंद शर्मा के समक्ष किया गया.

यह भी पढ़े: जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक रहे ब्यावर दौरे पर, मतदाताओं से किया यह अपील

नामांकन भरने के बाद कांग्रेस प्रत्याशि ने अर्चना शर्मा ने, प्रतिद्वंदी भाजपा उम्मीदवार कालीचरण सराफ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जब वे अपनी सरकार में मंत्री बने तो पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त रहे. उन्होंने क्षेत्र का विकास न करके केवल अपना खुद का विकास किया. जनता ने पिछली बार भी मुझे अच्छे वोट दिए थे, लेकिन  कुछ वोटो की कमी के कारन मैं नही जित पाई. हारने के बाद भी लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहीं और जनता की मद्द करती रही और उनके काम करती रही. 

मालवीय नगर की जनता को 20 साल बाद अहसास हुआ है, कि उनके यहां कुछ काम हुए है. मेरे पिछले पांच साल के कार्यकाल को देखकर ही जनता मुझे इस बार विधानसभा भेजेगी और अब मालवीय नगर भाजपा का नहीं बल्कि कांग्रेस का गढ़ बनेगा. उन्होंने कहा अगर कालीचरण सराफ मंत्री बने तो पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त रहेगा.

यह भी पढ़े:  खेत और घर नहीं बेचने पर बेटे ने की मां की हत्या, दे मारी कुल्हाड़ी

टिकट वितरण से पहले जो लोग कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे, उनके विरोध पर अर्चना शर्मा ने कहा कि कुछ लोग चुनाव साथ लड़ने के लिए मान गए है, और हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे. टिकट माँगने का सबको अधिकार होता है. मुझे कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी के आशीर्वाद से टिकट मिला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी, सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा इस सवाल का अर्चना ने जवाब देने से मना करते हुए इसे शीर्ष नेतृत्व का अधिकार क्षेत्र बताया.

Trending news