Jaipur: तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत
Advertisement

Jaipur: तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

Jaipur news:  राजधानी जयपुर की रामनगरिया थाना इलाके में देर रात तेज़ रफ्तार कार द्वारा एक बाइक सवार युवक को जबरदस्त टक्कर मारने और बाइक सवार युवक की अस्पताल में मौत हो जाने का मामला सामने आया है.

Jaipur Accident

Jaipur news:  राजधानी जयपुर की रामनगरिया थाना इलाके में देर रात तेज़ रफ्तार कार द्वारा एक बाइक सवार युवक को जबरदस्त टक्कर मारने और बाइक सवार युवक की अस्पताल में मौत हो जाने का मामला सामने आया है. हादसे के बाद आरोपी चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

कार ने पीछे से मारी टक्कर 
घटना रामनगरिया थाना इलाके के एसकेआईटी कॉलेज (SKIT College) के पास भव्य अपार्टमेंट बिल्डिंग के सामने की है.  पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान मोहित शर्मा के रूप में हुई है. मोहित शर्मा अपने ऑफिस से जगतपुरा की तरफ जा रहा था तभी अचानक से तेज रफ्तार कार ने पीछे से मोहित की बाइक को टक्कर मार दी. मोहित करीब 100 फीट दूर जाकट गिरा. हादसा इतना भीषण था की घटना में बाइक और कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई.

इसे भी पढ़ें: 10 वीं के छात्र ने उठाया ऐसा कदम, परिवार को लगा सदमा

इलाज के दौरान हुई मौत
घटना के बाद कार चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. मौके पर आए एक राहगीर ने मोहित को पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए मोहित को महात्मा गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर आई और क्षतिग्रस्त बाइक व कार को जब्त कर लिया.

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
मृतक के भाई सचिन शर्मा की ओर से अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.कार एक महिला के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है.बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त गाड़ी को एक महिला ही चला रही थी. हालांकि पुलिस अब इस पूरे प्रकरण को लेकर कार चालक की तलाश कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें: फुलेरा से BJP प्रत्याशी निर्मल कुमावत ने भरा पर्चा, लोगों का उमड़ा जन सैलाब

Trending news