Jaipur News: SHO प्रदीप शर्मा ने मोटर चोरी की वारदात का किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur News: SHO प्रदीप शर्मा ने मोटर चोरी की वारदात का किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ट्रक ड्राइवर व इसके साथियों ने मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और ट्रक से मोटर चुराकर फरार हो गए.

chomu news

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, ट्रक-ड्राइवर आटा मशीन की मोटर रखकर चौमूं से महाराष्ट्र सप्लाई करने के लिए जा रहा था. 

इसी दौरान बीच रास्ते में ट्रक ड्राइवर की नियत खराब हो गई और बगरू- महला हाईवे पर ट्रक ड्राइवर गणेश विश्राम ने चोरी की साजिश रची और अपने साथियों को पिकअप गाड़ी लेकर बुलाया और पिकअप गाड़ी में करीब 129 मोटर रखकर फरार हो गए. 

वहीं, जब सप्लाई का माल महाराष्ट्र नहीं पहुंचा तो पीड़ित ने चौमूं पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के पास से चुराया गया सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया हैं. 

चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि ट्रक ड्राइवर व इसके साथियों ने मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और ट्रक से मोटर चुराकर फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने इस पूरी वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और इस वारदात में शामिल दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. वारदात के दौरान काम में ली गई पिकअप गाड़ी भी जप्त कर ली गई है. 

पढ़िए क्राइम की एक और खबर 
Beawar News: कीटनाशक दवा के असर से विवाहिता की मौत, सदर थाना पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम

Beawar News: ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के नाडी झाक तहसील मसूदा निवासी एक 30 वर्षीय विवाहिता सोमवार को कीटनाशक दवा के असर से अचेत हो गई. परिजनों ने उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

एकेएच प्रशासन ने शव को मोरचरी शिफट करवाने के बाद सदर थाना पुलिस को सूचित किया. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर मंगलवार सुबह सदर थाने के हैड कांस्टेबल हरेन्द्र कुमार मोरचरी पहुंचे, जहां पर परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया.

जानकारी के अनुसार, नाडी झाक निवासी 30 वर्षीय सरीना बानो पत्नी निजाय काठात अपनी पालतू बकरी को कीडे मारने की दवा लगा रही थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान वह अचेत हो गई. अचेतावस्था में उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में यहां है शमशान घाट में माता काली का मंदिर, जहां आधी रात में होते हैं पूजा-पाठ

यह भी पढ़ेंः अलवर में दलित नाबालिग हुई जिहाद की शिकार, पिता काट रहा थाने के चक्कर, बोला- बेटी नहीं मिली तो कर लूंगा आत्महत्या

Trending news