Jaipur: विराटनगर को कोटपूतली जिले में शामिल करने का विरोध, ग्रामीणों ने जलाया विधायक का पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811820

Jaipur: विराटनगर को कोटपूतली जिले में शामिल करने का विरोध, ग्रामीणों ने जलाया विधायक का पुतला

Jaipur News: विराटनगर को कोटपूतली-बहरोड़ जिले में शामिल करने के बाद से लोगों में खासा गुस्सा देखा जा रहा है. इसके विरोध में संघर्ष समिति और ग्रामीणों ने विराटनगर कस्बे में विरोध प्रदर्शन करते हुए विराटनगर विधायक का पुतला फूंका. 

 

Jaipur: विराटनगर को कोटपूतली जिले में शामिल करने का विरोध, ग्रामीणों ने जलाया विधायक का पुतला

Jaipur, Biratnagar : विराटनगर तहसील क्षेत्र को नवगठित कोटपूतली बहरोड़ जिले में शामिल करने पर लगी अंतिम मुहर के बाद क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. विरोध स्वरूप संघर्ष समिति और ग्रामीणों ने विराटनगर कस्बे में विरोध प्रदर्शन करते हुए विधायक का पुतला फूंका. संघर्ष समिति के सदस्यों ने इस निर्णय के खिलाफ काला दिवस के रूप में जन आक्रोश रैली निकालकर विरोध प्रकट किया. 

यहां से निकाली गई आक्रोश रैली

आक्रोश रैली विराटनगर कस्बे के मंडी मोहल्ले से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार होते हुए बस स्टैंड पर पहुंची. जहां नारे लगाते हुए संघर्ष समिति सदस्य एवं ग्रामीणों ने विधायक विराटनगर इंद्राज गुर्जर का पुतला जलाकर विरोध जताया. सतनारायण सैनी भाजपा नेता ने बताया कि विराटनगर तहसील क्षेत्र को पूर्व की भांति जयपुर जिले में शामिल रखने की मांग को लेकर विराटनगर क्षेत्र में धरना प्रदर्शन किया गया था. 

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

विराटनगर तहसील को जयपुर में शामिल करने की मांग

सामूहिक रूप से बाजारों को बंद रख संघर्ष समिति द्वारा मुख्यमंत्री राजस्व मंत्री और मुख्य सचिव से मुलाकात कर विराटनगर तहसील क्षेत्र को जयपुर जिले में शामिल रखने की मांग की गई थी. विरोध प्रदर्शन में संघर्ष समिति सदस्य पूर्व विधायक डॉक्टर फूलचंद भिंडा, बाबूलाल रूंडला,महेंद्र शर्मा,जगदीश यादव, हरिप्रसाद बल्लीवालों, सतनारायण सैनी, भोमराज चेची, भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनकड़,मामराज सोलंकी, जगन चौधरी,कैलाश ताखड़ सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें...

जयपुर की दुल्हन से शादी करके पछता रहा दूल्हा, हनीमून से लौटा और इस वजह से लिया तलाक

Trending news