Jaipur: मकर संक्रांति पर बुझा घर का चिराग, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2061281

Jaipur: मकर संक्रांति पर बुझा घर का चिराग, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

Jaipur News : जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा इलाके के बाड़ीजोड़ी गांव में सरकारी स्कूल परिसर में युवक का शव मिलने के मामले को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। 

jaipur News

Jaipur News : जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा इलाके के बाड़ीजोड़ी गांव में सरकारी स्कूल परिसर में युवक का शव मिलने के मामले को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- kota: हाईवे पर 2 KM तक बिना टॉयर के दौड़ती रही पिकअप,पकड़ में नहीं आए गोतस्कर

 

गुस्साए परिजनों और ग्रामीण शव लेकर सड़क पर बैठ गए है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.  मृतक की पहचान बाड़ीजोड़ी निवासी दीपक बुनकर के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना पर DSP उमेश निठारवाल मय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने Fsl टीम और डॉग स्कवॉड को भी मौके पर जांच में सहयोग के लिए बुलाया.  

fsl टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाएं . बताया जा रहा है कि दीपक मकर सक्रांति पर गांव आया था और रविवार शाम गांव में घूम रहा था. इसके बाद वहअपने  घर नहीं पहुंचा। सोमवार को दीपक का शव स्कूल परिसर में पड़ा मिला. ग्रामीणों ने शव पड़े होने की सूचना पुलिस और परिजनों को दी. फिलहाल, पुलिस ने ग्रामीणों  से समझाइश करने की कोशिश की  लेकिन, वह अपनी मांग पर अड़े हुए है.

ये भी पढ़ें- Beawar News: कलेक्टर उत्सव कौशल ने पूर्व सैनिकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर किया सम्मान

Trending news