Jaipur news: हवामहल में पेयजल दावों की सच्चाई आई सामने, फीता तो कटा लेकिन घरों तक नहीं पहुंचा पानी
Advertisement

Jaipur news: हवामहल में पेयजल दावों की सच्चाई आई सामने, फीता तो कटा लेकिन घरों तक नहीं पहुंचा पानी

Jaipur news: जलदाय मंत्री महेश जोशी के विधानसभा क्षेत्र हवामहल में उद्घाटन पर विवाद गरमा गया है. कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ने 26 सितंबर को जयसिंहपुरा खोर,नाई की थड़ी पर तेजाजी पंप हाउस का उद्घाटन किया था, लेकिन  जनता को पानी की बूंद भी सही से नसीब नहीं हो पा रही है.

Jaipur news

Jaipur news: जलदाय मंत्री महेश जोशी के विधानसभा क्षेत्र हवामहल में उद्घाटन पर विवाद गरमा गया है. कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ने 26 सितंबर को जयसिंहपुरा खोर,नाई की थड़ी पर तेजाजी पंप हाउस का उद्घाटन किया था. लेकिन चुनाव से पहले मंत्री महेश जोशी का उद्घाटन विवादों से घिर गया है.

उद्घाटन कर दिया,लेकिन पानी नहीं मिला?

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि मंत्री जी ने 10 लाख लीटर की क्षमता से बनी टंकी का उद्घाटन तो कर दिया, लेकिन इसका लाभ जनता तक तो पहुंच ही नहीं रहा.अब तक कॉलोनियों को पाइप लाइनों से जोड़ा ही नहीं तो पानी कैसे पहुंचेगा. 

इस बारे में एक्सईएन निशा शर्मा का कहना है कि जनता को पानी का लाभ मिलना शुरू हो गया है.वहीं जेईएन का कहना है कि तीन कॉलोनियों में  पानी पहुंच रहा है,बाकी तक पानी पहुंचेगा.आपको बता दें कि इस पंप हाउस से जयसिंहपुरा खोर,नाई की थड़ी इलाके में पानी पहुंचना था.

क्या जयसिंहपुरा खोलर में उद्घाटन फीता काटने तक सीमित?
 दूसरी तरफ जयसिंहपुरा खोर के स्थानीय लोगों का कहना है कि नई टंकी का उद्घाटन फीता काटने तक ही सीमित रहा.घरों तक पीने का पानी तो पहुंच ही नहीं रहा.जयसिंहपुरा की लल्लू नगर,रोहित नगर 4-5,कमल विहार,तेला कुआ की ढाणी,सांई वाटिका,जगदंबा विस्तार,झूलेलाल कॉलोनी के साथ 25 से ज्यादा कॉलोनियों तक पानी नहीं पहुंचा. उद्घाटन के बाद संबंधित जेईएन का कहना है कि अब तक 3 कॉलोनी में पानी पहुंचा है,यानी 22 से ज्यादा कॉलोनियों में उद्घाटन से बाद पानी पहुंचा ही नहीं.

क्या मंत्री जी ने उद्घाटन में जल्दबाजी की?

अब ऐसे में सवाल ये है कि क्या मंत्री जी ने आचार संहिता से पहले उद्घाटन में जल्दबाजी की?क्या मंत्री महेश जोशी को उद्घाटन करते समय ये जानकारी नहीं थी कि इस पंप हाउस का लाभ जयसिंहपुरा की जनता को मिल रहा है या नहीं?

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

 

Trending news