Jaipur News:माहेश्वरी महिला संगठन जोन ने खाटू श्याम बाबा के भजनों का किया भव्य आयोजन,लोगों ने लिया कार्यक्रम का आनंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2149923

Jaipur News:माहेश्वरी महिला संगठन जोन ने खाटू श्याम बाबा के भजनों का किया भव्य आयोजन,लोगों ने लिया कार्यक्रम का आनंद

Jaipur News:क्षेत्रीय माहेश्वरी महिला संगठन जोन 6 द्वारा पिंजरापोल गौशाला में खाटू श्याम बाबा के भजनों का एक भव्य आयोजन किया गया.जिसमें श्याम बाबा के भजनों के पारंगत टीम द्वारा भजन गाए गए. 

Jaipur News

Jaipur News:क्षेत्रीय माहेश्वरी महिला संगठन जोन 6 द्वारा पिंजरापोल गौशाला में खाटू श्याम बाबा के भजनों का एक भव्य आयोजन किया गया. संगठन की अध्यक्षा सुलभा सारडा ने बताया कि फागुन मास में भगवान कृष्ण के होली प्रेम को देखते हुए इस भजन संध्या को भजन, गीत, चंग और रंग के साथ मिलकर एक बहुत ही सुंदर आकार में इसका आयोजन किया गया. 

फागुन मास में भगवान कृष्ण के होली प्रेम
जिसमें श्याम बाबा के भजनों के पारंगत टीम द्वारा भजन गाए गए. संगठन सचिव अनिला मेघा झंवर ने बताया कि बाबा श्याम के शीश की एक बहुत ही सुंदर और अनुपम झांकी सजाई गई. जिसमें जयपुर के विभिन्न इलाकों से हजारों की संख्या में दर्शक आकर के झांकी के दर्शन किए व झूम-झूम करके भजनों का आनंद लिया. 

भजन संध्या को भजन, गीत, चंग और रंग 
संगठन पदाधिकारी डॉ नूपुर मोदानी, शोभा बजाज में बताया कि पिछले महीने रींगस खाटू श्याम बाबा के दरबार में जाकर के सभी पदाधिकारी ने इस आयोजन को सफल बनाने का बाबा से आशीर्वाद लिया.सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का प्रचार प्रसार किया.बहुत ही सुंदर छप्पन भोग की झांकी सजाई गई.

यह रहे उपस्थित
संगठन की कोषाध्यक्ष हेमलता सारडा ने बताया कि उमेश सोनी, सुमनलता दरगड सहित बहुत से दानदाताओं ने आयोजन के लिए अपना सहयोग प्रदान किया. संगठन की सांस्कृतिक मंत्री सुमन सामरिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रदेश, जिला, माहेश्वरी समाज, माहेश्वरी महिला मंडल, माहेश्वरी नवयुवक मंडल के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे. संगठन के पदाधिकारी अनिता परवाल, सुलोचना बांगड़ और सीमा मुंदरा ने बताया कि सभी आयुवर्ग के महिलाओं पुरुषों ने इस कार्यक्रम का आनंद लिया.

यह भी पढ़ें:Kherthal Crime News:बंदूक की नोक पर लूट,दिनदहाडें बदमाशों ने उड़ाया हजारों का माल

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: JJM के लिए केंद्र सरकार ने दो साल तक बढ़ाई मियाद,अब तक महज 46 % ही लक्ष्य पूरा

Trending news