Jaipur News: कोटपूतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बल्लू बालावास समेत 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur News: कोटपूतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बल्लू बालावास समेत 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Jaipur News: कोटपूतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई ते हुए हार्डकोर अपराधी बल्लू बालावास समेत 3 बदमाशों को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार किया है. बल्लू बालावास पर कई थाने में  केस दर्ज हैं.

Jaipur News: कोटपूतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बल्लू बालावास समेत 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर के कोटपूतली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो दिन पूर्व रंगदारी के लिए पेट्रोल पंप पर हुई फायरिंग की घटना के हार्डकोर अपराधी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी बिल्लू बालावास बानसूर इलाके का रहने वाला है और उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कई मामले दर्ज हैं.

कोटपूतली एएसपी विद्या प्रकाश ( Vidya Prakash) ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर 24 मार्च को कार में सवार बदमाशों ने ढाई लाख रुपये की रंगदारी मांगते हुए पेट्रोल पंप कार्मिकों पर फायरिंग कर दी थी. बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर खड़ी एक कार, मोटरसाइकिल, पम्प मशीन, केबिन को लोहे की रॉड और डंडों से तोड़ दिया और एक कार्मिक का सिर फोड़ दिया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम गठित की गई.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में तेज बारिश का अलर्ट

इस दौरान पुलिस को बदमाशों के सीकर की तरफ जाने का इनपुट मिला. इस पर कोटपूतली पुलिस व डीएसटी जयपुर ग्रामीण टीम ने आरोपियों का पीछा किया. बदमाशों ने सीकर के रींगस में एक राहगीर को टक्कर मार दी. इस दौरान बदमाशों को भागते समय ग्रामीणों की सहायता से पकड़ लिया लेकिन बिल्लू बालावास व अन्य आरोपी नीमकाथाना की तरफ भाग गए.

नीमका थाना सदर क्षेत्र के गुहाला गांव में आरोपियों की गाड़ी के सामने अपना पुलिस वाहन लगा दिया, तो बदमाश पैदल भाग लिए और बालावास ने एक बाइक युवक गोली मार दी. इस दौरान बदमाशों को जनता और लोकल पुलिस के सहयोग से दबोच लिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर कोटपूतली लेकर आई है और पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- आखिर नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व पीएम शास्त्री के माडल को क्यों बताया कारगर, कहा -आत्मनिर्भरता के लिए जरूरी

Reporter:- Amit Yadav

Trending news