उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का किया विमोचन
Advertisement

उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का किया विमोचन

उ. प. रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का विमोचन किया है.नये अंबाजी स्टेशन के स्वरूप को फोटोज के माध्यम से प्रस्तुत किया गया.

 

 

उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का किया विमोचन

Jaipur: उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का विमोचन किया है.उत्तर पश्चिम रेलवे के द्वारा प्रकाशित विभागीय कैलेंडर वर्ष 2023 का विमोचन किया गया. नववर्ष 2023 के कैलेंडर में उत्तर पश्चिम रेलवे पर स्टेशनों के पुनर्विकास व नये अंबाजी स्टेशन के स्वरूप को फोटोज के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है.उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण के अनुसार उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने वर्ष 2023 के कैलेंडर का विमोचन किया.

कैलेंडर में उत्तर पश्चिम रेलवे पर होने वाले स्टेशनों के पुनर्विकास जिनमें जयपुर, गांधीनगर जयपुर, उदयपुर, जोधपुर तथा जैसलमेर स्टेशन सम्मलित होने के साथ स्वरूप को फोटोज को प्रस्तुत किया गया है. इसके साथ ही तारंगाहिल-आबूरोड नई रेल लाइन पर निर्माण किये जाने वाले नये अंबाजी स्टेशन के स्वरूप को भी दर्शाया गया है.

 इसके अतिरिक्त स्वेदशी तकनीकयुक्त सेमी हाई स्पीड और वन्दे भारत ट्रेन को भी चित्रित किया गया है.  कैलेंडर में वर्ष 2023 में आने वाले राजपत्रित व प्रतिबंधित अवकाशों को दर्शाया गया है.  कैलेडर का प्रकाशन रेलकर्मियों को कार्ययोजना के अनुरूप कार्य निष्पादित करने में सहायक होगा. कैलेंडर विमोचन के अवसर पर विभागाध्यक्ष व रेलवे के अधिकारी मौजूद रहे.

फिल्मी सितारों ने किया भ्रमण

विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक फिल्मी सितारे दोपहर की पारी में भी रणथंभौर में टाइगर सफारी कर सकते है . साथ ही तीनों फिल्मी सितारे रणथंभौर में ही नया साल सेलिब्रेट करेंगे.इसी के चलते नए साल के आगमन को लेकर इन दिनों रणथंभौर पर्यटकों से गुलजार है. रणथंभौर में उमड़ी पर्यटकों की भीड़ के चलते अचानक रणथंभौर आने वाले सैलानियों को यहां सफारी के लिए टिकिट नहीं मिलने से कई सैलानी मायूस भी है और उन्हें बिना रणथंभौर भ्रमण के ही वापस लौटना पड़ रहा है. वहीं होटलों में भी कमरें नही मिल पा रहे है. दरअसल वन विभाग द्वारा रणथंभौर की सफारी बुकिंग को पिछले कुछ सालों से पूरी तरह से ऑनलाइन कर दिया गया. 

 

Reporter-Damodar Raigar

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news