जयपुर: डॉक्टर्स अब गाना गाते हुए आएंगे नजर,इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स का होगा आयोजन
Advertisement

जयपुर: डॉक्टर्स अब गाना गाते हुए आएंगे नजर,इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स का होगा आयोजन

जयपुर न्यूज: डॉक्टर्स गाना गाते हुए नजर आने वाले हैं. जयपुर में इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स का आयोजन होने जा रहा है.इस मेगा इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस से पहले देशभर से सात हजार से ज्यादा डॉक्टर्स ऑनलाइन भाग ले रहे हैं.

जयपुर: डॉक्टर्स अब गाना गाते हुए आएंगे नजर,इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स का होगा आयोजन

Jaipur: पिंकसिटी जयपुर में विश्व का सबसे बड़ा इंडियन डॉक्टर्स का सिंगिंग इवेंट होने जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड के नामी सिंगर्स डॉक्टर्स को जज करेंगे. मौका होगा जयपुर डॉक्टर वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित होने वाले सिंगिंग इवेंट इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स का.

इस मेगा इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस से पहले देशभर से सात हजार से अधिक डॉक्टर्स ऑनलाइन हिस्सा ले रहे हैं. जिनमें से सलेक्ट होने वाले जुलाई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करेंगे. गुरुवार को यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आयोजकों ने इस इवेंट के बारे में जानकारी दी.

तीन कैटेगिरी में होंगे ऑडिशन 

इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स के ऑर्गनाइजिंग चेयरमैन डॉ. जितेंद्र सिंह मक्कड़ ने बताया कि तीन कैटेगिरी 40 वर्ष उम्र से कम, 40 से 55 और 55 वर्ष से अधिक उम्र में विश्वभर से इंडियन डॉक्टर्स भाग ले रहे हैं. इसमें सबसे पहले 7000 ऑनलाइन ऑडिशन हुए. जिसमें से 1372 डॉक्टर्स को चयनित किया गया. जिसमें से 170 डॉक्टर्स दूसरे देशों से भी हैं. इनका स्टेट एवं नेशनल ऑनलाइन ऑडिशन किया जाएगा. जिन्हें गीतकार, गायकों और अन्य म्यूजिक एक्सपर्ट्स की 25 लोगों के ज्यूरी मेंबर्स स्टेट राउंड और नेशनल ऑनलाइन राउंड के विजेता चुनेगी. ग्रैंड फिनाले के लिए हर कैटेगिरी में 10-10 विनर्स डॉक्टर्स चुने जाएंगे जो 29 और 30 जुलाई को बिरला ऑडिटोरियम में बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू, जतिन पंडित और मोहम्मद हुसैन-अहमद हुसैन के सामने परफॉर्म करेंगे.

ऑनलाइन भाग लेने के लिए बनाया एप

इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स के ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी एवं संयोजक डॉ सौरभ जैन ने बताया कि उन्होंने विश्व के सभी डॉक्टर्स के लिए डॉक सीएमई नाम का एप तैयार किया है. जहां सभी डॉक्टर्स ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस, सीएमई एवं हर तरह के ऑनलाइन इवेंट कर सकते हैं. इसी डॉक सीएमई एप में सभी डॉक्टर्स ने ऑडिशन के लिए अपने वीडियो रिकॉर्ड करके भेजे हैं जिन्हें हमारे म्युजिक मेंटर गौरव जैन एवं एडवाइजर बॉलीवुड सिंगर रविन्द्र उपाध्याय, और अन्य ज्यूरी मेंबर्स ने जज किया.

10 अप्रैल से रोज सायं 8.30 बजे हर राज्य के डॉक्टर्स के गानों का सीधा प्रसारण इसी डॉक सीएमई एप पर हो रहा है. जिसे 1 लाख से ज्यादा डॉक्टर्स देख रहे हैं, जो जुलाई तक लगातार ऐसे ही चलता रहेगा. इस मौके पर इटर्नल हॉस्पिटल की को-चेयरपर्सन मंजू शर्मा ने कहा कि लोगों के जीवन को स्वस्थ करने के लिए डॉक्टर्स लगातार काम करते हैं. उनके मानसिक तनाव को कम करने के लिए इटर्नल वॉइस ऑफ डॉक्टर्स एक अच्छी पहल है. हमारा प्रयास है कि समय के साथ इसका स्तर और अधिक बढ़ाया जाए. वहीं सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश ने कहा कि आमजन के स्वास्थ्य को बेहतर करने के साथ ही डॉक्टर्स के स्ट्रेस को भी नियंत्रित करने के लिए इटर्नल हॉस्पिटल इस तरह की गतिविधियां करता रहता है.

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

 

 

Trending news