Jaipur news: भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने,भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1711059

Jaipur news: भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने,भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा

Jaipur news: भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने हैं. मंगलवार को बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेन्स करके कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा तो पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने विपक्ष के तीर को उसी की तरफ़ लौटाते हुए पलटवार किया है. 

 

Jaipur news: भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने,भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा

Jaipur news: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस सरकार पर DOIT ऑफिस में 2 करोड़ 31 लाख रुपए मिलने का मामला उठाया. इस मामले में बीजेपी ने सीएम ऑफिस के साथ ही वित्त विभाग के एसीएस के साथ भी भ्रष्टाचार के तार जुड़े होने के आरोप लगाए. लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज आरोप लगाने वाली बीजेपी को ही इस मामले में दोषी बताते हुए वसुंधरा सरकार के समय मंत्री रहे.

यह भी पढ़ें- प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट ने कांग्रेस को नहीं सरकार को दिया अल्टीमेटम, वो जाने

 नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांग लिया है. डोटासरा ने कहा कि जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उनके राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा यह बात कह रहे हैं? कि 2013 से इस विभाग में यह खेल चल रहा हैं? ,तो फिर नेता प्रतिपक्ष के तौर पर बैठे राजेंद्र राठौड़ को सबसे पहले अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए.डोटासरा ने कहा कि 2013 में बीजेपी की सरकार बन गई थी और पूरे 5 साल तक राजेंद्र राठौड़ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के मंत्रिमंडल में सहयोगी रहे.ऐसे में उन्हें अपने पद से त्यागपत्र देकर खुद अपनी जांच करवानी चाहिए और फिर कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने चाहिए.

डोटासरा ने कहा कि जब आरोप बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने ही लगाए हैं? और 2013 से यह खेला चलने के आरोप लगा रहे हैं, तो फिर आरोप लगाते समय सीपी जोशी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ में अगर थोड़ी भी नैतिकता हैं? तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.डोटासरा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने वसुंधरा राजे और उनके कार्यकाल के साथ ही वसुंधरा मंत्रिमंडल पर सीधा भ्रष्टाचार का आरोप लगाया हैं? ऐसे में राजेंद्र राठौड़ अपनी जिम्मेदारी से कैसे बच सकते हैं?

REPORTER- SHASHI SHARMA

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले बदले दिखेंगे राजस्थान के मंदिर, सरकारी मंदिरों पर फहरेगा हिंदू ध्वज

Trending news