Govind Singh Dotasra : दानपुर मामले में गोविंद डोटासरा ने BJP सरकार को घेरा, कानून व्यवस्था को लेकर बोल दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240040

Govind Singh Dotasra : दानपुर मामले में गोविंद डोटासरा ने BJP सरकार को घेरा, कानून व्यवस्था को लेकर बोल दी ये बड़ी बात

Rajasthan News :  गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने दानपुर में युवती से हैवानियत के मामले में राजस्थान सरकार पर हमला बोला है.

 

Govind Singh Dotasra

Govind Singh Dotasra, Rajasthan Politics : कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने राजस्थान सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट कर लिखा " राजस्थान में अपराध चरम पर है, बदमाश बेखौफ और कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है." डोटासरा ने आगे लिखा " दानपुर में 19 साल की बेटी के साथ हुई हैवानियत ने पूरे प्रदेश को कलंकित किया है. जो महिलाओं को सुरक्षा ना दे सके, वो पर्ची सरकार निकम्मी है." गोविन्द सिंह डोटासरा के इस ट्वीट के बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गई है.

क्या है दानपुर रेपकांड?

जानकारी के अनुसार,  दानपुर इलाके के एक गांव में कथित तौर पर एक सिरफिरे प्रेमी ने एक लड़की पर तलवार से हमला कर दिया. आरोप है, कि सनकी लड़के ने युवती पर कई वार किए, और मौके से फरार हो गया.  इसके बाद, जब लोगों की इसकी जानकारी हुई, तो युवती को महात्मा गांधी अस्पताल में एडमिट कराया गया. संबंधित पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, अस्पताल में एडमिट युवती के परिजनों ने जानकारी दी, कि यह घटना रविवार रात लगभग 3 बजे की है. उन्होंने बताया, कि उनके गांव में एक विवाह होने वाला है. जिसकी वजह से रात में हल्दी की रस्म का कार्यक्रम था. जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल होने गया था. परिवार के सभी सदस्य शाम को कार्यक्रम में गए और रात को लौटे.

वहीं, रात करीब 3 बजे के आसपास लोगों ने उन्हें जगाकर जानकारी दी, कि युवती पर हमला हो गया है. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. वहीं इलाज कर रहे डॉक्टर ने भी पीड़िता की स्थिति बहुत गंभीर बताई है. डॉक्टरों का कहना है, कि युवती का लंबे वक्त तक इलाज चलेगा.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है, कि सिरफिरा युवक, युवती पर शादी का दबाव बना रहा था, और जब उसने शादी से इंकार किया तो वह घर तलवार लेकर पहुंचा और हमला कर दिया. 

Trending news