Kotputli में गरजे CM अशोक गहलोत, कहा- चुनाव आते ही BJP के नाटक शुरू हो जाते
Advertisement

Kotputli में गरजे CM अशोक गहलोत, कहा- चुनाव आते ही BJP के नाटक शुरू हो जाते

राजस्थान के कोटपुतली में सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने 2014 में जो वादे किए थे वे भूल गए हैं. वे सिर्फ घोषणाएं करते हैं, अमल में नहीं लाते. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 5 बजट पेश किए हैं, उन बजट में कोई टैक्स नहीं बढ़ाया है. 

Kotputli में गरजे CM अशोक गहलोत, कहा- चुनाव आते ही BJP के नाटक शुरू हो जाते

Kotputli, Jaipur News: सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को कोटपूतली शहर पहुंचे. यहां उन्होंने पाना देवी महिला कॉलेज परिसर में ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले की मूर्ति का अनावरण किया. 

इसके बाद उन्होंने कोटपूतली-बहरोड़ को जिला बनाने के लिए एलबीएस कॉलेज परिसर में आयोजित धन्यवाद सभा में शिरकत की और इस दौरान गहलोत ने महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया तथा फीडबैक लिया. वही आमजन को संबोधित किया. साथ ही 4 सौ करोड़ की 56 योजनाओं का भी शिलान्यास किया.

यह भी पढ़ें- जयपुर बम ब्लास्ट मामले में नाबालिग आरोपी सलमान को रिहा करने से इनकार

 

कार्यक्रम में आयोजकों और आमजन की तरफ से सीएम और अन्य का स्वागत किया गया. सभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने 2014 में जो वादे किए थे वे भूल गए हैं. वे सिर्फ घोषणाएं करते हैं, अमल में नहीं लाते. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 5 बजट पेश किए हैं, उन बजट में कोई टैक्स नहीं बढ़ाया है. 

किसानों को सीधा कनेक्शन दिया जा रहा 
जल जीवन मिशन योजना को लेकर गहलोत ने कहा कि घर-घर जल पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध है और हम 55 प्रतिशत तक हिस्सा देने के लिए तैयार है. उन्होंने बिजली को लेकर कहा कि राजस्थान में हमने राजस्थान में बिजली संकट को दूर किया है, जिसके लिए हमने अतिरिक्त कोयला भी खरीदा है. किसानों को सीधा कनेक्शन दिया जा रहा है. बिजली कनेक्शन को लेकर आमजन और किसानों को हमने राहत देने का कार्य किया है. चिरंजीवी योजना, RTH कानून लागू कर आमजन को फायदा पहुंचाया है. 

मोबाइल फोन का पैसा सीधे खाते में 
सीएम गहलोत ने कहा कि महिलाओं को स्मार्ट मोबाइल फोन जल्द ही दिए जाएंगे. जिन महिलाओं को फोन किसी कारण से नहीं मिल पाएगा, उन्हें सरकार की ओर से मोबाइल फोन का पैसा सीधे उनके खाते में डाला जाएगा. अगर हमारी सरकार दुबारा रिपीट होती है तो प्रदेश सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं हैं, उनको औऱ भी कारगर किया जाएगा. प्रदेश की जनता को नई सौगातें दी जाएगी. कोटपुतली जिला बनने के बाद आज पहली बार कोटपुतली आया हूं. कोटपुतली की जनता की 70 सालों की मांग को पूरा किया है. कोटपुतली बहरोड़ दिल्ली के नजदीक है, जिसके चलते चहुंमुखी विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

यह भी पढे़ं- Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

BJP कर रही नाटक
मीडिया से मुखातिब होते हुये गहलोत ने ईडी के लिये कहा- जैसे ही चुनाव शुरू होते हैं. BJP के नाटक करना शुरू हो जाते हैं लेकिन हम इनका जांच में सहयोग करंगे क्योंकि हम गलत हैं नहीं, इनको जो करना है, करने दो क्योंकि BJP के नाटक अब सबको समझ में आ रहे हैं.

इस दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सह प्रभारी अमृता धवन, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, विराटनगर विधायक इंद्रराज गुर्जर समेत कई नेता मौजूद रहे.

 

Trending news