चौमूं के दौलतपुरा में हुई ट्रैक्टर चालक की मौत का मामला गर्म, दूसरे दिन भी धरना रहा जारी
Advertisement

चौमूं के दौलतपुरा में हुई ट्रैक्टर चालक की मौत का मामला गर्म, दूसरे दिन भी धरना रहा जारी

Jaipur, Chomu: जयपुर, चौमूं के दौलतपुरा में हुई ट्रैक्टर चालक की मौत का मामला आज दूसरे दिन गर्म है. परिजनों ने धरना दिया है.ACP राजेन्द्र निर्वाण,चौमूं, दौलतपुरा SHO मौके पर मौजूद रहे.इधर,आरोपियों के परिजनों को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. सरकारी अस्पताल में लोगों की भीड़ जुटी है.

 

 चौमूं के दौलतपुरा में हुई ट्रैक्टर चालक की मौत का मामला गर्म, दूसरे दिन भी धरना रहा जारी

Jaipur, Chomu: राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके के भुरथल गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की मौत का मामला गर्माता जा रहा है.आज दूसरे दिन भी सुबह से शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. तो वहीं, परिजन चौमू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर बैठकर धरना से रहे हैं. परिजनों ने चार नामजद लोगों सहित पांच 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 मांग को लेकर धरना 
इधर परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. वहीं, पुलिस मामले को लेकर समझाइश करने में जुटी है. लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े हैं. इधर,रात को भी शाहपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मनीष यादव, पूर्व विधायक राव राजेंद्र सिंह , विधायक रामलाल शर्मा, सहित कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे हैं.परिजनों से समझाइश की गई.लेकिन अभी तक भी बात नहीं बन पाई है. 

आरोपियों के परिजनों को डिटेन कर लिया
पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग टीमों का गठन किया है.जो आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. लेकिन अभी तक भी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं. ACP राजेन्द्र निर्वाण ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को डिटेन कर लिया है.आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- New parliament building inauguration: पीएम मोदी आज करेंगे अपने सपनों के नए संसद भवन का उद्घाटन, जानें किन खूबियों के कारण हटती नहीं नजर

 

Trending news