कल बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष का पदभार ग्रहण करेंगे सीपी जोशी, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम
Advertisement

कल बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष का पदभार ग्रहण करेंगे सीपी जोशी, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

कल यानी सोमवार को बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष का पदभार सीपी जोशी ग्रहण करेंगे. यहां जानिए उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम क्या रहेगा.

 

कल बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष का पदभार ग्रहण करेंगे सीपी जोशी, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Jaipur: प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष डॉ सीपी जोशी सोमवार को पदभार ग्रहण करेंगे. पदभार कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में तैयारियां जोरों पर है. सीपी जोशी अपने दिल्ली स्थित आवास से 7 बजे रवाना होंगे. इसके बाद साढ़े आठ बजे शाहजहांपुर बॉर्डर पहुंचेंगे. शाहजहांपुर बॉर्डर से लेकर जयपुर तक उनका कई जगह भव्य स्वागत किया जाएगा.

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और बीजेपी महामंत्री भजन लाल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विभिन्न स्थानों पर स्वागत के बाद सीपी जोशी प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पूजा अर्चना के बाद पदभार ग्रहण करेंगे. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ और कार्यकर्ताओं के साथ संत समाज के कई संत लोग मौजूद रहेंगे. पदभार के बाद पार्टी मुख्यालय पर एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इस सभा में प्रदेश भर से भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.

कोर कमेटी सदस्यों सहित तीनों केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे .पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी इस कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगी. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन आधारित पार्टी है. यहां नेतृत्व और नया नेतृत्व और पदों और पद के महत्व के अलावा कार्यकर्ता का पद सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है .हमारे निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अपने कालखंड को इस पार्टी को सभी 50 हजार से ज्यादा बूथ समितियों से लेकर पन्ना प्रमुख के काम को बड़े बखूबी से अंजाम दिया. 

राजेंद्र राठौड़ ने संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि 6 अप्रैल को 1126 मंडलों पर एक साथ पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जाएगा इस दौरान वरिष्ठ नेता मंडलों पर कार्यक्रम में शामिल होंगे .30 अप्रैल को 852 शक्ति केंद्रों पर 100 प्रमुख कार्यकर्ता की उपस्थिति में मन का कार्यक्रम सुना जाएगा. वहीं 14 अप्रैल को पार्टी समरसता दिवस के तौर पर बाबा भीमराव अंबेडकर दिवस मनाया जाएगा.

इन स्थानों पर किया जाएगा स्वागत

महामंत्री भजनलाल ने बताया कि नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सांसद सीपी जोशी का राजस्थान बॉर्डर से लेकर बीजेपी प्रदेश मुख्यालय तक भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके लिए अलग अलग जगह विधानसभा वार कार्यकर्ता अध्यक्ष जोशी का स्वागत करेंगे.

-शाहजहांपुर बॉर्डर पर - मण्डावर विधानसभा,

-नीमराणा व बहरोड - बहरोड विधानसभा,

- कोटपूतली में कोटपूतली विधानसभा,

- विराट नगर में विराटनगर विधानसभा,

- पावटा व शाहपुरा में शाहपुरा विधानसभा,

- चंदवाजी व आमेर में चौमूं, जमवारागढ़ और आमेर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता स्वागत करेंगे.

- जयपुर शहर में

- खोले के हनुमान जी में किशनपोल -हवामहल विधानसभा,

- ट्रांसपोर्ट नगर चैराहा में आदर्श नगर और बस्सी विधानसभा,

- धर्मसिंह सर्किल में मालवीय नगर विधानसभा

- त्रिमूर्ति सर्किल, स्टेचू सर्किल में सिविल लाईन्स, विधाधर नगर, सांगानेर, झोटवाड़ा विधानसभा

- भाजपा प्रदेश कार्यालय पर बगरू, चाकसू, दूदू, फुलेरा विधानसभाओं के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे

- सभी मोर्चा द्वारा स्टेच्यू सर्किल से लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय तक भव्य स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेताओं का सत्याग्रह, 28 से जनता-कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे गहलोत-रंधावा-डोटासरा

नाहरगढ़ वन्यजीव अभयारण्य क्षेत्र में कंक्रीट मिक्स प्लांट,ईको सेंसिटिव अधिसूचना का खुला उल्लंघन

Trending news