Kotputli: ABVP का दो दिवसीय अधिवेशन संपन्न, शिक्षा नीति पर राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ
Advertisement

Kotputli: ABVP का दो दिवसीय अधिवेशन संपन्न, शिक्षा नीति पर राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ

Kotputli, Jaipur News:  जयपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  प्रांत का दो दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन कोटपूतली के सांगटेड़ा स्थित एक होटल में आयोजित किया गया, जिसमें शिक्षा नीति पर सरकार को आड़े हाथों लिया. 

Kotputli: ABVP का दो दिवसीय अधिवेशन संपन्न, शिक्षा नीति पर राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ

Kotputli, Jaipur News:  जयपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  प्रांत का दो दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन कोटपूतली के सांगटेड़ा स्थित एक होटल में आयोजित किया. प्रांतीय अधिवेशन के अवसर पर प्रान्त मंत्री शौर्य जैमन ने अधिवेशन में शामिल हुए परिषद् के कार्यकर्ताओं को संबेधित किया. 

ये भी पढ़ें.. सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

 प्रान्त मंत्री  नेअधिवेशन में  शिक्षा  व्यव्सथा पर जानकारी देते हुए बताया कि इस समय राजस्थान की शिक्षा व्यवस्था बदतर होती जा रही है.  राजस्थान के वर्तमान परिदृश्य पर युवाओं से चर्चा की गई. इसकी के साथ जैमन ने पेपर लीक प्रकरण को लेकर भी राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि युवाओं मे इसके लिए काफी आक्रोश है. 

अधिवेशन में जयपुर प्रांत के 400 से अधिक कार्यकर्ताओं और छात्रों ने भाग लिया. इस अवसर पर एबीवीपी नगर अध्यक्ष गणेश गौड़ ने बताया कि एबीवीपी का यह 58 वां प्रांत अधिवेशन था. जिसमें युवाओं ने संगठन के संस्कार और अनुशासन को ग्रहण किया. साथ ही युवाओं को अपनी आवाज बुलंद करने का प्रशिक्षण भी दिया गया.

ये भी पढ़ें.. गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

बता दें कि  दो दिवसीय  प्रांत अधिवेशव रा रविवार को अंतिम दिन था, जिसे सफल बनाने के लिए बाहर से आये थे. जिनका प्रांतीय मंत्री जैमन ने धन्यवाद ज्ञापित किया. इसी के साथ अभाविप जयपुर प्रान्त संगठन के आखिरी दिन  मंत्रीअर्जुन तिवाड़ी ने भी प्रांत अधिवेशन के समारोप सत्र में  कार्यकर्ताओं और छात्रों  को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने पेपर लीक से लेकर शिक्षा नीति तक में राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया. 

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी....

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

 

Trending news