बहू को घर में अकेला पाकर ससुर करता था गंदा काम, रोते हुए बोली- सास नहीं है मेरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2438120

बहू को घर में अकेला पाकर ससुर करता था गंदा काम, रोते हुए बोली- सास नहीं है मेरी

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर की गलता थाना पुलिस को पीड़िता ने रोते हुए जानकारी दी कि उसकी शादी लगभग 3 साल पहले हुई थी. इस दौरान सभी रीत-रिवाजों के साथ आयोजन किया गया था. ज्यादा दिन नहीं गुजरे थे कि उसके ससुर ने किसी न किसी बहाने से उसको छूना शुरू कर दिया था. 

jaipur news

Jaipur News: कहते हैं कि एक ससुर उसकी बहू के लिए पिता के समान होता है. इस रिश्ते में मान-मर्यादा के साथ-साथ घर-परिवार की इज्जत भी जुड़ी होती है लेकिन राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने पिता तुल्य इस रिश्ते की धज्जियां ही उड़ा दीं. जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस ने 60 साल के बुजुर्ग को अरेस्ट किया, जिसपर अपनी बहू से रेप का गंभीर आरोप लगा. उसकी बहू ने कुछ दिन पहले ही केस दर्ज करवाया था. तब से ससुर फरार था. 

कभी दबवाए पैर, कभी पीठ पर करवाई मालिश 
दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, गलता गेट थाना पुलिस ने जानकारी दी कि क्षेत्र निवासी एक 24 साल की महिला ने कुछ दिन पहले ही अपने ही ससुर के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि जब उसका पति काम पर चला जाता था तो ससुर बिना किसी वजह अपने कमरे में बुलाता था. इतना ही नहीं, वह उससे पैर तो दबवाता ही था, साथ ही पीठ पर भी मालिश करवाता था. जैसे ही उसका बेटा आता तो वह तुरंत बहू को वापस उसके कमरे में भेज देता था.

परेशान होकर बहू ने उठाया बड़ा कदम
पीड़िता का कहना था कि कुछ दिन तक यह सब चला लेकिन फिर उसके ससुर की नीयत गंदी हो गई. एक दिन उसने उसके संग रेप कर दिया और किसी को भी कानों-कान खबर होने पर जान से मारने तक की धमकी दे डाली. यहां तक कि हैवान ससुर ने बहू को बेटे तक को जानकारी देने पर धमकी दे डाली. अंत में जब बहू से सहा नहीं गया तो उसने पति की सहायता से गलता गेट थाने में केस दर्ज करवाया.

कैसे पकड़ा गया रेप आरोपी ससुर 
जैसे ही ससुर के खिलाप रेप केस दर्ज हुआ, वह तुरंत फरार हो गया. बीते दिनों वह पुलिस को घर के आसपास नजर आया तो पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया. दूसरी तरफ बहू का भी मेडिकल मुआयना करवाया गया है.

कब हुई थी पीड़िता की शादी
पुलिस को पीड़िता ने रोते हुए जानकारी दी कि उसकी शादी लगभग 3 साल पहले हुई थी. इस दौरान सभी रीत-रिवाजों के साथ आयोजन किया गया था. ज्यादा दिन नहीं गुजरे थे कि उसके ससुर ने किसी न किसी बहाने से उसको छूना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं, जब बेचारी पीड़िता ने पति को इस बारे में बताया तो उसने उल्टा उसे ही समझाया कि उसके पिता ऐसे नहीं हैं. उसे शायद कोई गलतफहमी हुई होगी.

बहू बोली- मेरी सास नहीं है
आगे शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि बीते 5 महीनों से उसके ससुर ने छेड़छाड़ के अलावा उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. वह जान-बूझकर बेटे के काम पर जाने का इंतजार तक करता था. महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी सास नहीं है लेकिन जयपुर के इस रेप केस ने एक बार फिर से ससुर-बहू के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news