Jaipur: 1 करोड़ 83 लाख रुपये कीमत का 182 किलो गांजा बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735077

Jaipur: 1 करोड़ 83 लाख रुपये कीमत का 182 किलो गांजा बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार

जयपुर न्यूज: भीलवाड़ा में मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ी गई है. 1 करोड़ 83 लाख रुपये कीमत का 182 किलो गांजा बरामद किया गया है. साथ ही 5 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Jaipur: 1 करोड़ 83 लाख रुपये कीमत का 182 किलो गांजा बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार

Jaipur: पुलिस मुख्यालय सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई कर मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ी है. उड़ीसा से तस्करी कर लाया जा रहा उच्च क्वालिटी का 182 किलो गांजा बरामद कर पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

गांजे की कीमत करीब 1 करोड़ 83 लाख

बरामद गांजा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ 83 लाख रुपये है. एडीजी क्राइम दिनेश एम एन के निर्देश पर सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ लगातार बड़ी-बड़ी कार्रवाइयां की जा रही है.

इसी क्रम में रविवार को टीम द्वारा भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में उड़ीसा से तस्करी कर लाया गया. उच्च क्वालिटी का 182 किलो गांजा बरामद कर 05 तस्कर गिरफ्तार को गिरफ्तार कर 2 गाड़ियां जब्त की गई है.

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल शंकर दयाल शर्मा और भीलवाड़ा से अटैच कॉन्स्टेबल गोपाल लाल और विजय सिंह की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम वर्मा के में सुपरविजन और पुलिस निरीक्षक रामसिंह नाथावत के नेतृत्व में सीआईडी सीबी टीम व थाना गंगापुर पुलिस टीम के द्वारा यह कार्रवाई की गई.

ये हैं पकड़े गए तस्करों के नाम 

संजय जाट 

शिव लाल जाट

लोकेश जाट

राजेन्द्र उर्फ राजू जाट 

निर्मल आचार्य

इन पांचों को अवैध मादक पदार्थ समेत गिरफ्तार कर तस्करी में इस्तेमाल की गई दो गाड़ी जब्त की गई. मामले में पुलिस थाना गंगापुर में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी है.इस कार्रवाई में इंस्पेक्टर राम सिंह के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल शंकर दयाल शर्मा व महावीर सिंह, कॉन्स्टेबल गोपाल लाल, विजय सिंह कॉन्स्टेबल और रमेश शामिल थे.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें- Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद

Trending news