जयपुर: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934187

जयपुर: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

जयपुर न्यूज: विश्वकर्मा थाना इलाके में रोड नंबर 14 स्थित केमिकल गोदाम में भीषण आग लग गई. आठ दमकलों की सहायता से डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया गया.

जयपुर: केमिकल गोदाम में लगी भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

जयपुर: राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में रोड नंबर 14 स्थित रेजिडेंशियल कॉलोनी में बने एक केमिकल गोदाम में भीषण आग लग गई. एक मकान में नीचे गोदाम बना रखा था जिसमें केमिकल और थिनर से भरे हुए डब्बे रखे हुए थे. 

बताया जा रहा है कि गोदाम में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी और गोदाम में रखे केमिकल व थिनर ने आग में घी डालने का काम किया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस व दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. एहतियातन आसपास रहने वाले लोगों को उनके मकान से बाहर निकाला गया और दमकल की 8 गाड़ियों ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

आग की लपटें इतनी तेज थी की कई मीटर दूर से भी दिखाई दे रही थी, वहीं धुंआ कई किलोमीटर दूर से भी नजर आ रहा था. आगजनी के चलते लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया लेकिन गनीमत रही के कोई भी हताहत नहीं हुआ. फिलहाल विश्वकर्मा थाना पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

वहीं दूसरी ओर करौली के जिला अस्पताल के बाहर स्थित एक परचून की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया . हालांकि आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित दुकानदार ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news