Jaipur: जयपुर हैरीटेज निगम की मेयर मुनेश गुर्जर की समझाइश भी नहीं आई काम, पार्षदों ने कहा अनशन जारी रहेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1465530

Jaipur: जयपुर हैरीटेज निगम की मेयर मुनेश गुर्जर की समझाइश भी नहीं आई काम, पार्षदों ने कहा अनशन जारी रहेगा

Jaipur: राजस्थान के जयपुर नगर निगम हैरिटेज में वर्किंग कमेटियों के गठन का मामला अब हर दिन गर्म होता जा रहा है, धरने पर बैठे पार्षदों ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी तबतक धरना जारी रहेगा. 

 

धरने पर बैठे पार्षदों ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी तबतक धरना जारी रहेगा.

Jaipur: जयपुर नगर निगम हैरिटेज में 2 साल से वर्किंग कमेटियों का गठन नहीं होने से निर्दलीय और कांग्रेस पार्षदों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है. पार्षदों के कड़े फैसले के बाद अब कांग्रेस विधायकों से लेकर मेयर तक हलचल शुरू हो गई है. देर रात नगर निगम हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर अनशन पर बैठे पार्षद के बीच समझाईश के लिए पहुंची. लेकिन बात नहीं बनी. पार्षदों ने दो टूक कहा कि हम आप का सम्मान करते हैं, लेकिन हमारे साथ धोखा हुआ है. अब जब तक कमेटियों का गठन नहीं होगा अनशन जारी रहेगा.

 मुनेश गुर्जर ने अनशन पर बैठे पार्षदों से आग्रह किया कि धरना भले ही जारी रखो, लेकिन भूख हड़ताल (अनशन) खत्म करो. यह संभव नहीं कि आप परिवार के सदस्य हो आप भूखे रहो और हम खाना खाएं. दो से 3 दिन में कमेटियों का गठन यदि नहीं होता है, तो फिर से अनशन शुरू कर देना. लेकिन फिलहाल भूख हड़ताल को खत्म करो.

 मुनेश गुर्जर ने कहा कि कमेटियों का गठन होना चाहिए. इसका मैं समर्थन करती हूं. यदि भूख हड़ताल के कारण किसी पार्षद की तबीयत बिगड़ती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा. मुनेश गुर्जर ने पार्षदों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी विधायकों से दोबारा बातचीत करके जल्द ही इसका बीच का रास्ता निकाला जाएगा.

Reporter- Damodar Inaniya

ये भी पढ़ें- BJP Jan Aakrosh Yatra : आज से बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले, दशहरा मैदान में जेपी नड्डा की बड़ी सभा​

 

Trending news