Jaipur: बीती रात दो पक्षों में इस वजह से हो गया झगड़ा, विधायक कालीचरण सर्राफ ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441184

Jaipur: बीती रात दो पक्षों में इस वजह से हो गया झगड़ा, विधायक कालीचरण सर्राफ ने कही ये बड़ी बात

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया रात को हुए झगड़े के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

 

Jaipur: बीती रात दो पक्षों में इस वजह से हो गया झगड़ा,  विधायक कालीचरण सर्राफ ने कही ये बड़ी बात

Jaipur: राजा पार्क क्षेत्र में बीती रात दो पक्षों में झगड़े के बाद माहौल गरमा गया. रात को मुख्य सड़क जाम करने के बाद, आज सुबह से ही सिख समाज के प्रतिनिधि और दुकानदार हनुमान ढाबा चौराहे पर जाम लगा कर बैठ गए. इस बीच क्षेत्रीय विधायक कालीचरण सर्राफ पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. मौके पर लोगों की भीड़ बढ़ गई तब एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कैलाश विश्नोई वार्ता के लिए पहुंचे, और उन्होंने धरना दे रहे प्रतिनिधिमंडल से बात कर उनकी जायज मांगों को माना.

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया रात को हुए झगड़े के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है. प्रतिनिधिमंडल ने जो बातें उन्हें कहीं हैं उसको भी अमल में लाया जाएगा. इसके साथ ही अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही मारपीट करने वाले युवकों को हिरासत में लिया जाएगा. वहीं विधायक कालीचरण सर्राफ ने कहा कि क्षेत्र में नशे का कारोबार करने वाले लोग बड़ी संख्या में घूमते हैं, जिससे यहां का माहौल खराब हो रहा है.

इसी के साथ ही युवक से मारपीट करने वालों को 7 दिन में अगर पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इसी के साथ ही रात 10 बजे से 11के बीच सभी दुकाने बंद हो जानी चाहिए, जिससे क्षेत्र में शांति का वातावरण हो, इसी के साथ ही शहर में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस को हरदम तैयार रहना होगा. जिससे कानून व्यवस्था बनी रहे, और मौके पर ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए. विधायक कालीचरण सराफ ने कहा जयपुर शहर में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है. अपराधियों में पुलिस का भय देखने को नहीं मिल रहा है. अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. रोजाना महिलाओं के गले की चैन, वाहन चोरी, घरों और दुकानों में चोरी हो रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन पूरी तरह नाकाम नजर आ रहा है.

Reporter- Anup Sharma

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news