Jaipur News: प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, मोबाइल व्यापारी को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461941

Jaipur News: प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, मोबाइल व्यापारी को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

Jaipur News: पुलिस भले ही बदमाशों को पकड़कर अपराध समाप्त करने का प्रयास कर रही है. लेकिन प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा कस्बे में जिस तरह के हालात हैं, उन्हें देखकर नहीं लगता है कि बदमाशों में पुलिस का किसी प्रकार का कोई डर है. मामला पावटा कस्बे के बुद्ध प्लाजा मार्केट का है. 

Jaipur News: प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, मोबाइल व्यापारी को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
Jaipur News: पुलिस भले ही बदमाशों को पकड़कर अपराध समाप्त करने का प्रयास कर रही है. लेकिन प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा कस्बे में जिस तरह के हालात हैं, उन्हें देखकर नहीं लगता है कि बदमाशों में पुलिस का किसी प्रकार का कोई डर है. मामला पावटा कस्बे के बुद्ध प्लाजा मार्केट का है, जहां एक दिन पहले दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने एक मोबाइल व्यापारी से मारपीट कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. व्यापारी के साथ इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उसे लहूलुहान अवस्था मे छोड़ मौके से फरार हो गए.
 
बदमाशों ने दुकानदार को किया घायल 
जानकारी के अनुसार शनिवार को एक दुकानदार से करीब आधा दर्जन बाइक सवार युवकों ने दिनदहाड़े मारपीट कर दुकानदार को बुरी तरह जख्मी कर दिया. सूचना पर प्रागपुरा थाना अधिकारी राजेश कुमार मय जाब्ता के साथ मौका स्थल पर पहुंचे. जहां रविवार को मोबाइल मार्किट यूनियन के व्यापारियों ने विरोध स्वरूप सुबह 8 बजे से दोपहर तक दुकानें बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना क्रम को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गये. 
 
दुप्पटे से मुंह बांधकर आए हमलावर 
प्रागपुरा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शनिवार शाम 04 बजे पावटा के मुख्य बस स्टैंड स्थित बुद्ध प्लाजा में जगदंबा टेलीकॉम की दुकान पर करीब 5-6 लोग दुप्पटे से मुंह बांधकर आए और आते ही इन लोगों ने भौनावास निवासी हितेन्द्र सिंह (24) पुत्र मेघ सिंह पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जहां दुकानदारों ने दौड़कर बीच बचाव किया. मौका पाकर ये सभी लोग यहां से भाग गये. 
 

Trending news