16 साल की लड़की से महिला मित्र ने बनाए समलैंगिक सम्बंध, फिर दोस्त से करवाया शोषण, वीडियो बना कर किया ये
Advertisement

16 साल की लड़की से महिला मित्र ने बनाए समलैंगिक सम्बंध, फिर दोस्त से करवाया शोषण, वीडियो बना कर किया ये

Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने अपनी एक महिला मित्र पर ही समलैंगिक सम्बंध बनाने का आरोप लगाया है.

16 साल की लड़की से महिला मित्र ने बनाए समलैंगिक सम्बंध, फिर दोस्त से करवाया शोषण, वीडियो बना कर किया ये

Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने अपनी एक महिला मित्र पर ही समलैंगिक सम्बंध बनाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद फिर दोस्त से भी संबंध बनवा कर शोषण करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसकी सहेली ने संबंध बनाते हुए उसका वीडियो भी बनालिया था. जिसके जरिए उसने ब्लैकमेल कर लाखों रुपए भी ऐंठ लिए. 

दरअसल जयपुर के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में युवती के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है. मामला 2018 का है तक युवती की उम्र महज 16 साल थी. आरोप है कि युवती की सहेली ने उसे बहला फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण किया. इसमें उसके माता-पिता भी शामिल थे. युवती का सिर्फ उसकी सहेली ने ही नहीं बल्कि उसके एक दोस्त ने भी रेप किया. इसका उसने एक अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके आधार पर वो सालों से पैसे ऐंठते रहे. पीड़ित ने कुछ समय तक तो पैसा दिया। लेकिन जब उसकी लिमिट खत्म हुई तो उसने अपने परिवार को यह जानकारी दी।

प्रियंका के सलाहकार ने सचिन पायलट से कहा- राजतिलक की तैयारी है, पर जंग अभी भी जारी है

नाहरगढ़ थाना पुलिस के अनुसार समलैंगिग सम्बंधों का इस तरह का यह अपने आप में पहला मामला है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज किए जाएंगे। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके परिजनों से भी पूछताछ की हैं।  क्योंकि शिकायत के अनुसार इस पूरी घटना में आरोपी लड़की के माता-पिता भी शामिल हैं. ऐसे में पीड़िता का बयां दर्ज होने के बाद ही रेप और पैसा लेने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में एसीबी का तुगलकी फरमान ! घूसखोरों की पहचान अब नहीं होगी उजागर

राजस्थान में ढाई साल बाद कांग्रेस में खुशी, 100 ब्लॉक अध्यक्षों की लिस्ट जारी, यहां देखिए नाम

Trending news