Jaipur: आरएएस क्लब में बॉक्स क्रिकेट लीग का समापन, विजेता टीमों को किया सम्मानित
topStories1rajasthan1450289

Jaipur: आरएएस क्लब में बॉक्स क्रिकेट लीग का समापन, विजेता टीमों को किया सम्मानित

Jaipur News:आरएएस क्लब में बॉक्स क्रिकेट लीग का समापन रविवार को हुआ. इस बॉक्स क्रिकेट लीग में 12 टीमों ने उत्साह के साथ भाग लिया.

Jaipur: आरएएस क्लब में बॉक्स क्रिकेट लीग का समापन, विजेता टीमों को किया सम्मानित

Jaipur News: जयपुर मेंआरएएस क्लब में रविवार को बॉक्स क्रिकेट लीग का समापन हुआ. आरएएस एसोसिएशन पदाधिकारियों और सदस्यों की 12 टीमों ने उत्साह के साथ भाग लेकर टूर्नामेंट खेला. इस बॉक्स क्रिकेट लीग मैच की विजेता टीमों को सम्मानित किया गया.सम्मान में 11 हजार रू का नकद ईनाम रखा गया.

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

आरएएस क्लब एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव बजाड ने बताया कि प्रशासनिक कामकाज के बीच खेलना स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है.कोरोना ने सभी सिखा दिया की स्वास्थ्य के लिए खेल कितना जरूरी है.,मै तो कहूंगा सभी लोगों को अपने आप को स्वस्थ्य रखना है तो किसी भी खेल को खेले.

वहीं आरएएस क्लब सदस्य सुनिल भाटी ने बताया कि क्लब की ओर से क्रिकेट लीग की नई शुरूआत की गई है.इससे सभी आरएएस क्ल्ब के पदाधिकारियो और सदस्य में काफी उत्साह देखा गया.वहीं टाइगर सफारी टीम के सदस्य पवन गोयल ने बताया कि उम्र मायने नहीं रखती किसी भी उम्र में आप खेल सकते है.,आज हम 50 की उम्र के पार हो रहे है तो खेलने से स्वास्थ्य पर तनाव दूर होता स्वस्थ्य मन और तंदूरस्ती रहती है.,एक दूसरे से जुडने का मौका मिलता है.

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news