Jaipur Airport: हवाई अड्डे पहुंचा नया विमान, अब जयपुर से बेलगावी की सीधी सर्विस, पढ़ें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1697241

Jaipur Airport: हवाई अड्डे पहुंचा नया विमान, अब जयपुर से बेलगावी की सीधी सर्विस, पढ़ें

जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर नई एयरलाइन की शुरूआत. स्टार एयर ने जयपुर-बेलगावी को जोड़ने वाली उड़ान का आज से शुभारंभ कर संचालन की घोषणा की. नई एयरलाइंस सप्ताह में तीन दिन (सोमवार, बुधवार, शुक्रवार) जयपुर से बेलगावी और बेलागवी से जयपुर के बीच संचालित होगी.

Jaipur Airport: हवाई अड्डे पहुंचा नया विमान, अब जयपुर से बेलगावी की सीधी सर्विस, पढ़ें

Jaipur news: जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर नई एयरलाइन की शुरूआत. स्टार एयर ने जयपुर-बेलगावी को जोड़ने वाली उड़ान का आज से शुभारंभ कर संचालन की घोषणा की. नई एयरलाइंस सप्ताह में तीन दिन (सोमवार, बुधवार, शुक्रवार) जयपुर से बेलगावी और बेलागवी से जयपुर के बीच संचालित होगी. स्टार एयर फ्लाइट जयपुर एयरपोर्ट पर 15:10 पर उतरेगी और 15:40 पर बेलगावी के लिए रवाना होकर 17:55 पर पहुंचेगी. बेलागवी से फ्लाइट 12:55 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी. 
 
स्टार एयर की फ्लाइट का जयपुर पहुंचने पर स्वागत
आज बेलगावी के लिए पहली उड़ान में 50 यात्रियों के साथ उड़ान भरी. बोर्डिंग के समय मुख्य हवाईअड्डा अधिकारी विष्णु मोहन झा ने केक काटकर सभी शुभकामनाएं दी. इस दौरान मौजूद सभी यात्रियों को मुफ्त गुडी बैग के साथ खाने के पैकेट दिए गए. 15:10 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर 15:10 फ्लाइट के पहुंचने पर जल तोप की सलामी दी गई. बेलगावी के लिए उड़ान एक एम्ब्रेयर E—145 विमान पर संचालित होगी. जिसमें 50 इकोनॉमी क्लास की सीटें एक भव्य 1-2 सीटिंग लेआउट के साथ एक विशाल 31 ”सीट पिच के साथ यात्रियों को एक आरामदायक उड़ान का अनुभव देगी. 

अगल महीने से 3 नये हवाई मार्ग शुरू होंगे
अगले महीने के अंत तक जयपुर एयरपोर्ट से तीन नए हवाई मार्ग शुरू होने की संभावना जताई गई है. इंडिगो एयरलाइंस के नागपुर, पटना और रांची के लिए सीधी उड़ानें शुरू करने की संभावना है. सितंबर माह तक एक अंतरराष्ट्रीय मार्ग भी शुरू होने की संभावना है. एयर एशिया कुआलालंपुर जयपुर और कुआलालंपुर को जोड़ने वाली सीधी उड़ान शुरू करेगी. विभिन्न शहरों को जोड़ने वाली एक नई उड़ान की शुरूआत छात्रों, व्यापारियों, व्यापारियों और कामकाजी पेशेवरों के लिए एक पूरी नई दुनिया खोलेगी. अभी तक जयपुर से एयर अरेबिया, एयर इंडिया एक्सप्रेस, सलाम एयर, स्पाइस जेट और थाई एयर एशिया अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित कर रही हैं. ये उड़ानें अपने शेड्यूल के अनुसार चलेगी.

Trending news