Jaipur: मुनेश गुर्जर के निलंबन के बाद कार्यवाहक मेयर के लिए रस्साकशी शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1814760

Jaipur: मुनेश गुर्जर के निलंबन के बाद कार्यवाहक मेयर के लिए रस्साकशी शुरू

Jaipur: शनिवार देर रात हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर को राज्य सरकार ने निलंबित कर दिया गया. ऐसे  महापौर के निंबलन के बाद अब हेरिटेज निगम में कार्यवाहक महापौर की कवायद जारी हो गई.

Jaipur: मुनेश गुर्जर के निलंबन के बाद कार्यवाहक मेयर के लिए रस्साकशी शुरू

Jaipur: शनिवार देर रात हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर को राज्य सरकार ने निलंबित कर दिया गया. ऐसे  महापौर के निंबलन के बाद अब हेरिटेज निगम में कार्यवाहक महापौर की कवायद जारी हो गई.

हालांकि शुक्रवार रात को महापौर पति को गिरफ्तारी के बाद से ही निगम पार्षदों में हलचल मच गई. शुक्रवार देर रात को आदर्श नगर विधायक रफीक खान ने अपने क्षेत्र के पार्षदों को घर पर बुला मीटिंग ली और आगामी रणनीति तैयार की. इसी तरह किशनपोल और हवामहल के 20 पार्षदों ने भी शनिवार रात को मीटिंग की.

वहीं महापौर मुनेश को बर्खास्त करने को लेकर खुलेआम मैदान में उतर चुके मंत्री प्रताप सिंह ने भी अपने पार्षदों को लेकर रणनीति कर रहे है. वहीं भाजपा भी गुटबाजी को लेकर अंदरूनी बैठक कर रही है. ऐसे में महिला ओबीसी सीट को देखते हुए पार्षद नसरीन बानो को सरकार कार्यवाहक महापौर बना सकती है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: राजस्थान के किसानों पर 1 लाख 47 हजार करोड़ से ज्यादा का कर्ज, माफ करे सरकार- बेनीवाल

महापौर के लिए मुस्लिम पार्षद लाबी शुरू से ही मुस्लिम महापौर की मांग कर रही थी. ऐसे में बर्खास्तगी के इस खेल के बाद जयपुर हेरिटेज निगम को पहली बार मुस्लिम महापौर मिलने की संभावना जताई जा रही है.

Trending news