नए साल पर GST विभाग के 3 अधिकारियों को मिला प्रमोशन, नववर्ष स्नेह मिलन समारोह में हुआ ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2038956

नए साल पर GST विभाग के 3 अधिकारियों को मिला प्रमोशन, नववर्ष स्नेह मिलन समारोह में हुआ ऐलान

नव वर्ष पर वस्तु एवं सेवा कर विभाग ने तीन अधिकारियों को एक ही दिन में प्रमोशन दिया. जीएसटी की ओर से आज नववर्ष स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें तीनों अधिकारियों को प्रमोशन के पत्र दिए गए. जीएसटी के चीफ कमिश्नर महेंद्र रंगा ने बताया परफॉर्मेंस के लिए जो आपकी टीम है.

नए साल पर GST विभाग के 3 अधिकारियों को मिला प्रमोशन, नववर्ष स्नेह मिलन समारोह में हुआ ऐलान

Jaipur News: नव वर्ष पर वस्तु एवं सेवा कर विभाग ने तीन अधिकारियों को एक ही दिन में प्रमोशन दिया. जीएसटी की ओर से आज नववर्ष स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें तीनों अधिकारियों को प्रमोशन के पत्र दिए गए. जीएसटी के चीफ कमिश्नर महेंद्र रंगा ने बताया परफॉर्मेंस के लिए जो आपकी टीम है. वह मोटिवेटेड उत्साहित रहे. कर्मचारी के नजरिए से देखा जाए तो उसे टाइम के अनुसार प्रमोशन मिलना चाहिए. जो बहुत ही महत्वपूर्ण है.

प्रमोशन तो विभाग में होते रहते हैं. पर आज की बात महत्वपूर्ण इसलिए है कि आज ही वह वैकेंसी आई. और विभाग ने आज ही कर्मचारियों को प्रमोशन ऑर्डर दे दिए गए. बचे हुए अधिकारी कर्मचारियों की भी लिस्ट तैयार है. जैसे-जैसे वैकेंसी आती रहेगी वैसे-वैसे बिना किसी विलंब के प्रमोशन दिया जाएगा. इंस्पेक्टर पद से अधीक्षक बने राजेंद्र कुमार यादव ने बताया नया साल उनके जीवन के लिए खुशियां लेकर आया है. जीएसटी विभाग के चीफ कमिश्नर महेंद्र रंगा ने तुरंत एक्शन लेते हुए जिस दिन भी जो पोस्ट वीकेंड हो रही है. उसी दिन कर्मचारियों को पदोन्नति दी जा रही है. यह एक बहुत अच्छी पहल है.

इससे अधिकारी कर्मचारी का मनोबल बढ़ता है. उन्होंने कहा मैं अधिकारियों का आभारी हूं कि उन्होंने समय रहते मुझे प्रमोशन दिया. 2014 में इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुआ था. उसके बाद आज अधीक्षक पद तक पहुंच गया हूं. साथ ही अन्य पदोन्नत हुए कर्मचारियों ने खुशी जताई और कहा कि ऐसे फैसले लेने से कर्मचारियों में और अधिक उत्साह आता है. और वह पूरा मन लगाकर विभाग को ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- 

नए साल पर सरकार का तोहफा. राजस्थान में 450 रुपए में मिलेगा सिलेंडर. जानें कैसे?

करौली: अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो. कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Trending news