Indian Bank SO Recruitment 2023 : इंडियन बैंक के इन पदों पर बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, जानें पूरी प्रक्रिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585405

Indian Bank SO Recruitment 2023 : इंडियन बैंक के इन पदों पर बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, जानें पूरी प्रक्रिया

Indian Bank SO Recruitment 2023 : इंडियन बैंक के साथ करिअर बनाने वालों के लिए अच्छी खबर है, इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है. विभाग ने इसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. आखिर यह भर्ती कितने पदों पर होगी पढ़ें पूरी खबर.

 

फाइल फोटो,

Indian Bank SO Recruitment 2023 : इंडियन बैंक से जॉब्स को लेकर एक काम की खबर है, ये राजस्थान के युवाओं के लिए बेहतर मौका हो सकता है. खास तौर पर उन कैंडिडेट्स के लिए जो बैंकिंग सेक्टर में अपना करिअर बनाना चाहते हैं.

आपको बता दें कि इंडियन बैंक ने एसओ भर्ती को लेकर अभी शॉर्ट नोटिस जारी किया है. यह आधिकारिक नोटिफिकेशन जल्द बैंक की आधिकारिक वेबसाइट   https://www.indianbank.in/ अपलोड हो जाएगा.

 शॉर्ट नोटिस के अनुसार, इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर स्केल-I, II, III, IV के पदों जैसे-आईटी/कम्प्यूटर ऑफिसर, इन्फॉर्मेशन सिक्योरिटी ऑफिसर, मार्केटिंग ऑफिसर, ट्रेजरी ऑफिसर, फॉरेक्स ऑफिसर, इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट ऑफिसर और एचआर ऑफिसर के लिए चयन किया जाना है. यदि संबंधित पदों कि योग्यता है तो आवेदन के लिए तैयार हो जाएं.इंडियन बैंक एसओ भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. उन्हें साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा.

ये है Indian Bank SO Recruitment 2023 के पदों की संख्या
ट्रेजरी अधिकारी: 20
विदेशी मुद्रा अधिकारी: 10
उद्योग विकास अधिकारी: 50
एचआर ऑफिसर : 5
आईटी/कंप्यूटर ऑफिसर : 23
सूचना सुरक्षा अधिकारी: 7
मार्केटिंग अधिकारी: 13
कुल पद: 128

Indian Bank SO Recruitment 2023 के लिए योग्यता :  सभी पदों के लिए योग्यता और अनुभव अलग-अलग है. इंडियन बैंक की इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को कम्प्यूटर साइंस/बीई/बीटेक/एमबीए/सीए व अन्य संबंधित योग्यताएं रखनी चाहिए.

 

Trending news