Garhi: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दादा, दादी और पोती हुई घायल
Advertisement

Garhi: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दादा, दादी और पोती हुई घायल

बांसवाड़ा जिले के सुंदनी गांव में मंदिर से घर जा रहे बाइक सवार दादा, दादी, और पोती को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद बाइक पर सवार दादा, दादी और पोती गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Garhi: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दादा, दादी और पोती हुई घायल

Garhi: बांसवाड़ा जिले में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दादा ,दादी और पोती गंभीर घायल हो गए. तीनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज जारी है. हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सुंदनी गांव में मंदिर से घर जा रहे बाइक सवार दादा, दादी, और पोती को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद बाइक पर सवार दादा, दादी और पोती गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भिजवाया. चिकित्सालय में तीनों घायलों का इलाज किया गया और उन्हें भर्ती करवाया गया. 

यह हादसा सुंदनी गांव के पास आलोक माता मंदिर से अपने घर रोहिड़ा जा रहे थे. दंपत्ति तभी सुंदरी के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी, इस हादसे में बाइक सवार मानजी और उसकी पत्नी राशि बेन और पोती घायल हो गए. 

पोती के सिर पर गंभीर चोंट आई वहीं दादा, दादी के हाथ, पैर, चेहरे और सिर पर चोंट आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news