Bassi: बारिश ने खोली पोल, उद्घाटन से पहले ही आरओबी धंसा
topStories1rajasthan1243603

Bassi: बारिश ने खोली पोल, उद्घाटन से पहले ही आरओबी धंसा

बस्सी उपखंड क्षेत्र में स्थित ग्राम पंचायत जीतावाला में कानोता सांभरिया रोड स्थित ओवरब्रिज आमजन को रेलवे फाटक पर खड़े होकर घंटों इंतजार करने से निजात दिलाने के लिए बनाया है. 

Bassi: बारिश ने खोली पोल, उद्घाटन से पहले ही आरओबी धंसा

Bassi: राजधानी जयपुर के बस्सी उपखंड क्षेत्र में स्थित ग्राम पंचायत जीतावाला में कानोता सांभरिया रोड स्थित ओवरब्रिज आमजन को रेलवे फाटक पर खड़े होकर घंटों इंतजार करने से निजात दिलाने के लिए बनाया है. 

ऐसे में मोदी कंट्रक्शन कंपनी द्वारा बना आरओबी उद्घाटन से पहले धंसने से निर्माण कार्य पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, ओवरब्रीज के पास ही बनी सर्विस लाइन भी धंस गई है. ऐसे में शुक्रवार शाम को बारिश से ओवरब्रिज निर्माण की पोल खुल गई है. 

जानकारी के अनुसार, कानोता सांभरिया रोड पर जीतावाला फाटक पर लाखों रुपये खर्चा कर आमजन को सुविधा दिलवाने के लिए आरओबी का निर्माण किया था. ठेकेदार की ओर से ओवरब्रिज पर बनाई गई सड़क शुक्रवार को धंस गई. ऐसे में जिम्मेदारों की अनदेखी से हादसा हो सकता है. 

कंपनी के राकेश विजयवर्गीय ने बताया कि आरओबी का कार्य अभी पूरा नहीं हुआ है. आमजन की समस्या को देखते हुए वाहनों की आवाजाही शुरू की गई थी, लेकिन आरओबी से बजरी और अन्य वस्तुओं से भरे 60-70 वजन के कई वाहन गुजर रहे हैं, जिससे जॉइंट ढीले हो गए है, जिन्हें जल्द ही मरम्मत करवाकर ठीक किया जाएगा. 

जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध
कानोता सांभरिया रोड स्थित जीतावाला में ओवरब्रिज पर सड़क धंसने पर कंपनी के प्रतिनिधि को अवगत कराने के बाद भी सुध नहीं ली. सूचना पर शुक्रवार शाम सरपंच विमलेश वर्मा मौके पर पहुंची और हादसे की आशंका के चलते ग्रामीणों के सहयोग से गड्ढे के चारों ओर पत्थर लगवाए. 

Reporter- Amit Yadav 

ये भी पढ़ें : कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर सिंघाना में बाजार बंद, मुस्लिम समाज धरने में शामिल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news