राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448746

राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

Jaipur News: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर शनिवार को पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकलेगी तो भाजपा 10 से 15 को लिए साल चित हो जाएगी. देश में कोई भी नेता आज तक इतना पैदल चलते नहीं देखा होगा.

राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

Jaipur: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आज पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उद्घाटन किया. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा और मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने यात्रा को लेकर कहा कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वियों को खुलकर सीधी चुनौती है. लाखों लोग राहुल गांधी का राजस्थान में आने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Chomu: सामोद में वीर हनुमान मंदिर का रोप-वे बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी

राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में ऐतिहासिक यात्रा होगी ना भूतो ना भविष्यति. मंत्री मीणा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में व्यवधान सहन नहीं किया जाएगा. कोई भी स्टेटमेंट दे, कुछ भी कहे, राहुल गांधी की यात्रा को रोकने में किसी की हिम्मत नहीं है. लाखों कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ होंगे. किसी ने यदि यात्रा को रोकने की कोशिश की तो नतीजा भुगतने को तैयार रहे.

कोई भी बयान आए राहुल गांधी की यात्रा में व्यवधान सहन नहीं किया जाएगा. उनकी यात्रा निकलेगी और ऐसी निकलेगी कि भाजपा 10 से 15 साल के लिए चित हो जाएगी. देश में कोई भी नेता आज तक इतना पैदल चलते नहीं देखा होगा. पीसीसी में मंत्री परसादी लाल मीणा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की फोटो प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

Reporter- Damodar Raigar

 

Trending news