IAS टीना डाबी के बेटे की पहली तस्वीर आई नजर, मौसाजी कर रहे लाड-प्यार
Advertisement

IAS टीना डाबी के बेटे की पहली तस्वीर आई नजर, मौसाजी कर रहे लाड-प्यार

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी ने 15 सितंबर को  अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है. 

IAS टीना डाबी के बेटे की पहली तस्वीर आई नजर, मौसाजी कर रहे लाड-प्यार

IAS Tina Dabi: देश की चर्चित आईएएस टीना डाबी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में आईएएस टीना डाबी मां बनी हैं. उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. 

वहीं, आईएएस टीना डाबी के बेटे के जन्म के बाद सब उसकी पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे है. इसी के चलते 2 अक्‍टूबर को टीना डाबी के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election: मेवाड़ की वो सीट जिससे बना कांग्रेस का मुख्यमंत्री, अब बन चूका है BJP का गढ़, जानें कैसे बदले समीकरण

IPS मनीष कुमार का जन्मदिन
टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार से शादी की है. दो अक्टूबर को मनीष कुमार का जन्मदिन था. आईपीएस मनीष कुमार रिश्ते में टीना के बेटे के मौसा लगते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

हैप्‍पी बर्थडे मौसा जी
इस खास मौके पर टीना डाबी ने IPS मनीष कुमार के जन्मदिन पर बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. इस फोटो में मनीष टीना डाबी के बेटे गोद में लिए हुए खूब लाड़-प्यार कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'हैप्‍पी बर्थडे मौसा जी.'

15 सितंबर को कपल बना पैरेंट्स
बता दें कि आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे ने पिछले साल 13 अप्रैल को शादी की और 15 सितंबर को कपल पैरेंट्स बने थे. राजधानी जयपुर के एक अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ेंः IAS transfer: चुनाव से पहले 20 IAS अफसरों के तबादले,यहां देखिए पूरी डिटेल्स

 

Trending news