IAS रिया डाबी ने यूं किया था अपने प्यार का इजहार, फिर रचाई IPS मनीष कुमार से शादी
Advertisement

IAS रिया डाबी ने यूं किया था अपने प्यार का इजहार, फिर रचाई IPS मनीष कुमार से शादी

IAS Ria Dabi love story: आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने इस साल IPS मनीष कुमार से शादी कर ली है, जिसको लेकर जल्द ही जयपुर में कोई बड़ा कार्यक्रम होने वाला है. 

 

IAS रिया डाबी ने यूं किया था अपने प्यार का इजहार, फिर रचाई IPS मनीष कुमार से शादी

IAS Ria Dabi love story: बहुत सारे आईएएस ऑफिसर सोशल मीडिय पर छाए रहते हैं. IAS टीना डाबी और उनकी छोटी बहन रिया डाबी भी इसी में शामिल हैं. दोनों बहनें लोगों को बीच काफी पसंद की जाती हैं. टीना डाबी साल  2015 यूपीएससी बैच की टॉपर हैं और उनकी बहन रिया डाबी को साल 2020 बैच की परीक्षा में 15वीं रैंक मिली थी. बता दें कि इनके माता पिता ने भी आईएएस परीक्षा पास की है. 

आईएएस टीना डाबी अपनी शादी, लव स्टोरी को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं, इन दिनों रिया डाबी की शादी की फोटोज और खबर सामने आई है, जिसके बाद से वह खबरों में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः देखिए IAS रिया डाबी के बर्थडे की फोटोज, IPS पति संग दे रही खूबसूरत पोज

रिया डाबी और मनीष कुमार ने की शादी 
जानकारी के मुताबिक,  आईएएस रिया डाबी ने LBSNAA ट्रेनिंग के दौरान बैचमेट रहे एक आईपीएस अधिकारी से शादी कर ली है, जिनका नाम आईपीएस मनीष कुमार है. बता दें कि अभी तक आईएएस रिया डाबी, उनके पति IPS मनीष कुमार और उनके परिवार ने अभी तक इस शादी पर मुहर नहीं लगाई है. फिलहाल  रिया डाबी राजस्थान में पोस्टेड हैं. वहीं, IPS मनीष कुमार ने शादी का हवाला देते हुए राजस्थान कैडर में ट्रांसफर की अर्जी लगाई थी. 

रिया डाबी ने मनााय 25वां जन्मदिन
12 जुलाई 2023 को रिया डाबी ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर पति-पत्नी एक साथ एक फोटो में दिखाई दिए और इस फोटो को आईपीएस मनीष कुमार अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा कि सिर्फ जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का दिन नहीं है, बल्कि इस खूबसूरत और समझदार आत्मा के साथ मेरे जीवन को अत्यधिक देखभाल, प्यार और खुशी से भरने के लिए भगवान को धन्यवाद देने का दिन है.

कपल राजस्थान में है पोस्टेड 
बता दें कि फिलहाल ये कपल राजस्थान में पोस्टेड है. IAS रिया डाबी अलवर के बानसूर में एसीएम पद पर है. वहीं, उनके पति IPS मनीष कुमार को भी अलवर में पोस्टिंग मिल गई है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने येलो अलर्ट किया जारी

 

Trending news