IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

IAS Tina Dabi: देश की चर्चित आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) इस बार एक कैफे में घूमते हुए दिखाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें टीना डाबी का यह अनोखा अंदाज.... 

IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

IAS Tina Dabi: IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अपने काम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, उनका जलवा सोशल मीडिया से लेकर खबरों में छाया रहता है. वहीं, उनका एक वीडियो इनदिनों खूब वायरल हो रहा हैं, जिसे देख लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. 

यह वायरल वीडियो tina_dabi_ias  के नाम से पेज से इंस्टा पर अपलोड किया गया. वीडियो में टीना डाबी एक कैफे में नजर आ रही हैं. वहीं, उनके साथ उनकी एक फ्रेंड भी दिखाई दे रही हैं. 

खुले बालों में टीना डाबी ने ढाया कहर 
इस दौरान टीना सिंपल सूट और खुले बालों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उन्होंने एक पर्स भी कैरी किया हुआ है. वीडियो में टीना डाबी खूब मस्ती और मजाक कर रही हैं. वहीं, पीछे से वीडियो में 'किस्मत की हवा कभी नरम' गाना भी बज रहा है. 

टीना डाबी कर रही दोस्त के साथ मस्ती 
वीडियो देख कर लग रहा है कि आईएएस टीना डाबी अपने बिजी शेड्यूल में टाइम निकालर अपनी फ्रेंड के साथ कुछ वक्त बिताने गई हैं. यह वीडियो एक कैफे का है, जहां टीना और उनकी दोस्त खूब हंसी मजाक कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi IAS (@tina_dabi_ias)

लोगों ने की टीना डाबी की तारीफ 
अब तक उनके इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं. हर कमेंट में लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, टीना डाबी की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा कि 'आप जहां रहे वहां किस्मत की हवा क्या आंधी भी शांत हो जाती हैं मैडम जी' इसी तरह के कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा हुआ है. बता दें कि देश की चर्चित आईएएस टीना डाबी फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर (Jaisalmer collector) हैं. 

यह भी पढ़ेंः साड़ी की दुकान में पहुंची IAS टीना डाबी, मालिक करवाने लगा चाय-नाश्ता

Trending news