IAS टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देख हुआ तबादला, इस जिले की बनी कलेक्टर
Advertisement

IAS टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देख हुआ तबादला, इस जिले की बनी कलेक्टर

राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी की ट्रांसफर लिस्ट जारी हो गई है. टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देखते हुए सरकार ने जैलसमेर का कलेक्टर बनाने का फैसला किया है.

टीना डाबी

Jaipur: राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी की ट्रांसफर लिस्ट जारी हो गई है. टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देखते हुए सरकार ने जैलसमेर का कलेक्टर बनाने का फैसला किया है. राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

टीना डाबी अपने कामों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही  राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ विवाह की बंधन में बंधी है. प्रदीप गांवडे वर्तमान में उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

देशभर में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस की लिस्ट में शामिल टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. टीना अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. टीना की सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. टीना ने हाल ही में दूसरी बार आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder Case: NIA कोर्ट में वकीलों की नारेबाजी, राजस्थान पुलिस एनकाउंटर करो... हम तुम्हारे साथ हैं, देखें Video 

बता दें कि टीना यूपीएससी-2015 की टॉपर रह चुकी हैं. उन्हीं की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी UPSC-2021 क्लियर कर लिया, रिया ने आईएएस की एग्जाम में 15वां रैंक हासिल किया है. बड़ी बहन की तरह रिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

डाबी ने प्रदीप से शादी तय होने के बाद कहा था, 'किसी भी आम लड़की की तरह मैं भी शादी की तैयारियों में काफी व्यस्त थीं. लहंगे, कपडे़, डेकोरेशन वगैरह सिलेक्ट कर रही हूं. मेरे लिए ये समय, एक लंबी पीड़ा और दर्द के बाद, जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय है.

 

Trending news