IAS अतहर आमिर की बेगम ने इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखें
Advertisement

IAS अतहर आमिर की बेगम ने इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखें

Dr. Mehreen Qazi Video: IAS अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी डॉ. महरीन काजी ने अपनी  इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने शौहर के लिए एक प्यारभरा मैसेज लिखा. इसका जवाब अतहर ने बड़े अनोखे अंदाज में दिया है. 

IAS अतहर आमिर की बेगम ने इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखें

Dr. Mehreen Qazi Video: देश के चर्चित आईएएस और IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान की दूसरी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी ने पिछली साल शादी की थी. इसी के चलते उन्होंने अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 

कपल सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करता रहता है. दोनों की जोड़ी बेहद ही प्यारी लगती है. वहीं, इस बार महरीन काजी ने अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर अपनी सगाई की कुछ झलक दिखाते हुए एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो उनकी सगाई की यादें ताजा कर रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

महरीना काजी ने लिखा प्यारभरा मैसेज
वीडियो को शेयर करते हुए महरीना काजी ने लिखा है कि मुझे नहीं पता कि मैंने अपने जीवन में आप जैसे व्यक्ति को पाने के लिए क्या किया. कभी-कभी, मैं अपने आप को सचमुच रोते हुए और आपके लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए पाती हूं. वह हमेशा आपकी रक्षा करें और हर लड़की को आपके जैसा अविश्वसनीय व्यक्ति दें, या यदि संभव हो तो इससे भी अधिक आशीर्वाद दें. अल्हम्दुलिल्लाह आपके लिए. 

सगाई की पहली सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यार! मैं विश्वास नहीं कर सकता कि हमें एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्धता बनाए एक साल हो गया है. आप हर दिन मेरे जीवन को उज्जवल और अधिक सुंदर बनाते हैं. आपके साथ हर पल एक आशीर्वाद है, और मैं हर एक को संजोती हूं. आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं. 

मैं आपकी ताकत और लचीलेपन की प्रशंसा करता हूं, और जिस तरह से विपरीत परिस्थितियों में भी आप हमेशा सकारात्मक और आशावादी बने रहते हैं. आप मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं और मैं आपको अपने साथी के रूप में पाकर बहुत भाग्यशाली हूं. आपकी दयालुता और उदारता बेजोड़ है और आप मेरे लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. आप मेरे जीवन में एक सच्चा आशीर्वाद हैं, और मैं कल्पना नहीं कर सकती कि आपके बिना मेरा जीवन कैसा होगा. यहां आने वाले कई वर्षों का प्यार, खुशियां और आशीर्वाद एक साथ हैं. मैं तुम्हें इस दुनिया की किसी भी चीज से जयादा प्यार करती हूं. 

अतहर ने दिया जबाव
वहीं, इस प्यार भरे मैसेज का जवाब देते हुए अतहर आमिर ने लिखा कि बहुत बहुत धन्यवाद प्यार! मेरी जिंदगी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद. मेरे लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए धन्यवाद. मुझे हमेशा प्रेरित करने और हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद. मुझे हर दिन, हर पल धन्य महसूस कराने के लिए धन्यवाद! मुझे तुमसे प्यार है. हमारे द्वारा बिताए गए महान वर्ष और आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं. सगाई की सालगिरह मुबारक हो. 

Trending news