गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था पति, पत्नी की युवक से हुई दोस्ती तो चीर दिया गला
Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था पति, पत्नी की युवक से हुई दोस्ती तो चीर दिया गला

Jaipur Crime: कानोता इलाके में महिला का अपहरण कर हत्या की वारदात का खुलासा, महिला का पति और उसके साथ लिव इन में रह रही प्रेमिका निकली मास्टरमाइंड, हत्या की वारदात में शामिल पति, उसकी प्रेमिका सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था पति, पत्नी की युवक से हुई दोस्ती तो चीर दिया गला

Jaipur Crime: राजधानी जयपुर के कानोता इलाके में 9 सितंबर को सुशीला देवी अपहरण व हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. इस जघन्य वारदात का मास्टरमाइंड मृतका सुशीला मीणा का पति मृगेंद्र और उसकी प्रेमिका संतोष निकली. जिन्होंने कुछ बदमाशों को सुपारी देकर अपहरण व हत्या की साजिश रची थी. मृतका सुशीला के भाई की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर कानोता पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जयपुर के एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया कि मृतका सुशीला मीणा का पिछले कुछ सालों से पति मृगेंद्र मीणा से मनमुटाव चल रहा था. सुशीला ने पति मृगेंद्र के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया हुआ था. इसके चलते सुशीला कानोता इलाके में न्यू मुकुंदपुरा में अकेले रहती थी. एक व्यक्ति से उसकी बोलचाल थी. ऐसे में सुशीला और उसके पति मृगेंद्र के बीच विवाद और गहरा गया.

इसके चलते मृगेंद्र ने प्रेमिका संतोष के साथ मिलकर हत्या व अपहरण की साजिश रची. 9 सितंबर की रात को सुशीला को कुछ बदमाश उसके घर से अपहरण कर ले गए. इसके बाद गला घोंटकर हत्या के बाद लाश को टोंक जिले के दत्तवास में फेंककर फरार हो गए. शव की शिनाख्त होने पर कानाेता पुलिस ने पड़ताल शुरु की और बुधवार को वारदात का खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

Trending news