Horoscope 15 December : मेष के लिए बुरी संगति बनेगी परेशानी, मिथुन को बॉस का मिलेगा प्यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486076

Horoscope 15 December : मेष के लिए बुरी संगति बनेगी परेशानी, मिथुन को बॉस का मिलेगा प्यार

Horoscope 15 December : आज के पंचांग के अनुसार दुष्ट मुहूर्त सुबह 10.13 बजे से 10.55 बजे तक रहेगा और फिर दोपहर 2.28 बजे से 3.11 बजे तक भी इसका असर दिखेगा. वही आज का कुलिक नामक योग सुबह 10.13 बजे से 10.55 बजे के बीच बन रहा है. कंटक योग दोपहर 2.28 बजे से 3.11 बजे तक रहने वाला है. आज कालवेला दोपहर 3.53 बजे से 4.36 बजे तक रहेगा. यमघण्ट योग सुबह 7.23 बजे से 8.05 बजे तक और फिर यमगंड नामक योग सुबह 6.40 बजे से 8.00 बजे तक रहेगा. साथ ही आज का राहुकाल दोपहर 1.19 बजे से 2.39 बजे तक रहेगा. आज के दिन दक्षिण दिशा में यात्रा शूल रहने वाला है.

Horoscope 15 December : मेष के लिए बुरी संगति बनेगी परेशानी, मिथुन को बॉस का मिलेगा प्यार

Horoscope 15 December : कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा तो वही दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है.

मेष राशि
गलत मित्रों की संगती के कारण आपके पिता आपसे क्रोधित रहेंगे. ऐसे में उनकी बात को ध्यान से सुने. कुछ भी गलत काम को करने से बचे. 

Chanakya Niti : स्त्री-पुरूष रखें इस बात को राज़ वरना दुनिया बना देगी मजाक

वृषभ राशि
परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता हैं. घर के सदस्यों के बीच कटुता का भाव अधिक रहेगा. आपसी भाईचारे में कमी आएगी. ऐसे समय में धैर्य से काम लें. किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श कर लें.

मिथुन राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज के दिन अच्छा लाभ मिलने के संकेत हैं. उन्हें अपने सहकर्मियों की ओर से भी भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ रहेगा. यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो कई बड़े समझौते मिल सकते हैं, लेकिन अच्छे से जाँच परख कर ही किसी समझौते के लिए हामी भरे. इस दौरान आपके शत्रु आपका नुकसान करने की चेष्टा करेंगे, लेकिन आपकी सतर्कता के कारण ऐसा हो नही पायेगा.

सिंह राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थी अपना ध्यान अन्य रचनात्मक कार्यों में ज्यादा लगाएंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का मन भी अपनी पढ़ाई में कम लगेगा जिससे उनका ध्यान भटक सकता हैं.

कन्या राशि
जिनका विवाह हो चुका हैं, उनका अपने साथी के प्रति विश्वास पहले की अपेक्षा और ज्यादा मजबूत होगा किंतु किसी बात को लेकर अनबन होने की भी आशंका हैं. 

साल 2022 के अंत में बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों को देगा छप्पर फाड़ सफलता

तुला राशि
प्राइवेट क्षेत्र में जॉब कर रहे लोगों का मन अपनी नौकरी से हटकर अन्य कामों में लग सकता हैं तथा वे अपना कुछ नया शुरू करने का सोच सकते हैं.

वृश्चिक राशि
छात्रों को आज के दिन कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन आगे चलकर यह उनके काम आएगी। ऐसे में किसी भी समस्या से भागने की बजाये उसका डटकर सामना करे व उससे सीखने का प्रयत्न करे।

धनु राशि
रक्तचाप- मधुमेह के रोगियों को अपना विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता हैं. आज के दिन आपका स्वास्थ्य किन्ही कारणों से बिगड़ सकता है. इसलिये डॉक्टर के बताये दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें. 

17 जनवरी 2023 को शनि का कुंभ में प्रवेश, साढ़ेसाती और ढैय्या वालों का नीले रंग करेगा बचाव

मकर राशि
मानसिक रूप से कोई ज्यादा समस्या नही होगी, लेकिन कुछ समय के लिए मन बेचैन रह सकता हैं. ऐसे में नींद कम आने, मन में बेचैनी रहने इत्यादि की समस्या परेशान कर सकती है.

कुंभ राशि
यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो आज के दिन आर्थिक रूप से बड़ा लाभ मिलने की संभावना हैं. यदि आपका पैसा कही अटका हुआ हैं तो वह आपको वापस मिलेगा. इस दौरान आपको अपने घर के किसी सदस्य का साथ भी मिलेगा जिससे व्यापार में उन्नति संभव हैं.

मीन राशि
सरकारी नौकरी कर रहे अधिकारियों को अपने से वरिष्ठ अधिकारियों से तनाव हो सकता हैं, जिससे उनके अंदर द्वेष की भावना रहेगी. आपका मन मुख्यतया समाज की सेवा में लगेगा. 

Chanakya Niti : जब स्त्री कर रही हो ये काम, तो मर्द तुरंत कर लें आंखें बंद

 

Trending news