बेनीवाल की पार्टी की MLA इंदिरा बावरी का हैंड बैग चोरी, मोबाइल और 50 हजार नकद भी था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507240

बेनीवाल की पार्टी की MLA इंदिरा बावरी का हैंड बैग चोरी, मोबाइल और 50 हजार नकद भी था

Jaipur News : नागौर के मेड़ता से आरएलपी की विधायक इंदिरा बावरी की लग्जरी गाड़ी से उनका पर्स चोरी हो गया. हैंड बैग में विधायक की गाड़ी के कागज़, मोबाइल, 50 हजार नकद भी रखे थे.

बेनीवाल की पार्टी की MLA इंदिरा बावरी का हैंड बैग चोरी, मोबाइल और 50 हजार नकद भी था

Jaipur News : नागौर के मेड़ता से आरएलपी की विधायक इंदिरा बावरी की लग्जरी गाड़ी से उनका पर्स चोरी हो गया. हैंड बैग में विधायक की गाड़ी के कागज़, मोबाइल, 50 हजार नकद भी रखे थे. जयपुर के चांदपोल बाजार में हुई इस घटना को लेकर इंदिरा बावरी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस मामले में इंदिरा बावरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर पुलिस के होते हुए भी दिनदहाड़े इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो आम आदमी की सुध कौन लेगा? उन्होंने कहा कि पुलिस का इकबाल नहीं होने के कारण ही ऐसी घटनाएं हो रही है।

दरअसल बुधवार शाम विधायक अपनी लग्जरी गाड़ी से छोटी चौपड़ में शॉपिंग करने आई थी. उनकी कार छोटी चौपड़ से चांदपोल जाने वाले रस्ते पर पार्क थी. इसी दौरान एक बदमाश ने गाड़ी की पिछली सीट पर रखे हुए हैंड बैग को पार लिया. 

विधायक इंदिरा देवी ने थाने में दर्ज कराए मामले में कहा कि उनकी कार चांदपोल बाजार की एक दुकान के सामने पार्क थी. कार की पिछली सीट पर एक बैग रखा हुआ था, जिसमें एक आईफोन, एमएलए का आईडी कार्ड, शॉपिंग के लिए 50 हजार रुपये नकद, एटीएम कार्ड और कुछ  अन्य दस्तावेज रखे थे. कार का पिछला शीशा खुला हुआ था, जिसका फायदा उठाते हुए अज्ञात बदमाश ने पीछे की सीट पर रखा हुआ बैग चोरी कर लिया।

विधायक के मुताबिक शॉपिंग करने के बाद वो बड़ी चौपड़ से निकल गई. बीच में उन्होंने 200 फीट बाईपास के पास एक दुकान से कुछ  खरीदारी की. इसके बाद वो अपने न्यू सांगानेर रोड मानसरोवर स्थित चली गई. इसी बीच जब उन्होंने कार में रखा बैग ढूंढा, तो वह गायब मिला। जिसके बाद रात अधिक हो जाने के चलते विधायक ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. बाद में गुरुवार दोपहर कोतवाली थाने पहुंच कर विधायक इंदिरा मीणा ने मामला दर्ज करवाया. 

ये भी पढ़ें..

श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

Trending news