भाजपा-संघ का असली चेहरा आया सामने, ज्ञानदेव आहूजा पर होगी कार्रवाई-सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314300

भाजपा-संघ का असली चेहरा आया सामने, ज्ञानदेव आहूजा पर होगी कार्रवाई-सीएम गहलोत

गहलोत ने आज प्रदेश कांग्रेस की बैठक लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ज्ञानदेव आहूजा के बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है, उन पर कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. 

भाजपा-संघ का असली चेहरा आया सामने, ज्ञानदेव आहूजा पर होगी कार्रवाई-सीएम गहलोत

Jaipur: मॉब लिंचिंग को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा की ओर से दिए गए विवादित बयान का वीडियो वायरल होने के बाद ज्ञानदेव आहूजा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस मामले में कार्रवाई के संकेत दिए हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि ज्ञानदेव आहूजा को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.  

गहलोत ने आज प्रदेश कांग्रेस की बैठक लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ज्ञानदेव आहूजा के बयान की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है, उन पर कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है, मामले की जांच चल रही है और जांच के बाद कार्रवाई होगी. सीएम गहलोत ने कहा कि यह बयान कोड ऑफ कंडक्ट के तहत भी आता है, इस मामले में कोर्ट भी कार्रवाई करेगा. सीएम ने कहा कि जांच के बाद इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की पाठशाला में क्या सिखाया जाता है, यह ज्ञानदेव आहूजा के बयान से स्पष्ट है. अशोक गहलोत ने कहा कि ज्ञानदेव आहूजा का बयान ही बीजेपी और आरएसएस का असली चेहरा है. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ज्ञानदेव आहूजा के बयान को लेकर कहा था कि भाजपा और संघ की क्या विचारधारा है, वो ज्ञानदेव आहूजा के बयान से साफ है, हमारी विचारधारा देश को आगे ले जाने और सभी को साथ ले जाने की है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सुलगने लगी 'सांभर लेक' को जिला बनाने की मांग, उमड़ा सैलाब, बाजारों में रहा सन्नाटा

गौरतलब है कि अलवर में एक व्यक्ति की मौत लिंचिंग के बाद भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि हमने उनके पांच मार दिए हैं, उन्होंने एक मारा है. मैंने तो कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है कि मारो इनको, केस भी हम लड़ेंगे और जमानत भी हम कराएंगे.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में देशभर में बवाल मच गया है. बीजेपी जहां उनके इस बयान से पल्ला झाड़ रही है, तो वहीं ज्ञानदेव आहूजा को भी अपने इस बयान पर सफाई देनी पड़ी है. हालांकि पुलिस ने ज्ञानदेव आहूजा के भड़काऊ बयान पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

घर पर सो रही छात्रा अचानक हो गई गायब, रेप कर छोड़ गया बदमाश

Trending news