गजेंद्र सिंह शेखावत पर डोटासरा का पलटवार, कहा- झूठ बोलने की ट्रेनिंग शायद संघ से मिली है
Advertisement

गजेंद्र सिंह शेखावत पर डोटासरा का पलटवार, कहा- झूठ बोलने की ट्रेनिंग शायद संघ से मिली है

PCC चीफ़ ने कहा कि बुधवार की प्रेस कॉफ्रेंस निराश करने वाली थी ईआरसीपी पर नहीं बोलकर शेखावत ने राजस्थान की जनता को निराश किया है. पीसीसी में मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि शेखावत की दिल्ली में प्रेसवार्ता को सुनकर हम काफी निराश हुए.

गजेंद्र सिंह शेखावत पर डोटासरा का पलटवार, कहा- झूठ बोलने की ट्रेनिंग शायद संघ से मिली है

Jaipur: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के दिल्ली में प्रेस कॉफ्रेंस करके राज्य सरकार पर अपराधों को लेकर लगाए आरोपों पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने निशाना साधा. डोटासरा ने कहा कि शेखावत के झूठे भाषण से निराशा हुई. उन मैंने भी सीकर का पानी पिया है. उन्होंने भी वहीं का पानी पिया लेकिन इतना झूठ बोला उन्होंने कहां से सीखा है शायद इसकी ट्रेनिंग उन्हें संघ की शाखाओं में मिली है.

PCC चीफ़ ने कहा कि बुधवार की प्रेस कॉफ्रेंस निराश करने वाली थी ईआरसीपी पर नहीं बोलकर शेखावत ने राजस्थान की जनता को निराश किया है. पीसीसी में मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि शेखावत की दिल्ली में प्रेसवार्ता को सुनकर हम काफी निराश हुए. उन्होंने पेयजल, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं की और ना ही ईआरसीपी पर बोले. केवल बेमौसम का चुनावी भाषण देकर रवाना हो गए. पिछले 8 साल के केंद्र के शासन में राजस्थान की जनता को राहत देने का कोई काम नहीं किया. अब राजस्थान सरकार पर आरोप लगाकर अपना झूठ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- krishna Janmashtami 2022: क्यों लाखों गायों के मालिक श्रीकृष्ण बन गए 'माखनचोर', जानें बांसुरी बजाने की असली वजह

 

सपना पूरा नहीं कर पाए शेखावत
शेखावत के इन राजनीति से प्रेरित आरोपों की निंदा करता हूं. शेखावत ईआरसीपी पर कुछ नहीं बोले लेकिन नितिन गडकरी को चुनाव समिति से हटाने को लेकर खुश जरूर थे क्योंकि उनका एक कांटा दूर हो गया. राजस्थान सरकार पर हमला करने के लिए उन्होनें दिल्ली का मंच इसलिए चुना ताकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को परेशान कर सकें. शेखावत ने अपनी खीझ मिटाने के लिए आरोप लगाए क्योंकि वे राजस्थान की सरकार गिराने में कामयाब नहीं हो पाए. अपना सपना पूरा नहीं होने से वे काफी निराश हैं. 

शेखावत के आरोपों में इसलिए दम नहीं 
डोटासरा ने कहा कि शेखावत के आरोपों में इसलिए दम नहीं है क्योंकि देश के वर्तमान हालातों में राजस्थान सरकार बेस्ट सरकार है. अलवर घटना पर कहा कि इस तरह की घटनाओं को हमारी सरकार ने कभी बर्दाश्त नहीं किया. दोषियों को तुरंत पकड़ा और सजा दिलाने का काम किया. जालोर की घटना हो या उदयपुर की घटना हो, कांग्रेस हर घटना में तुरन्त कार्यवाही की है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल, आ रही डेटिंग की खबरें

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

यह भी पढे़ं- बुधादित्य राजयोग चमकाएगा भाग्‍य, जमकर पैसा बटोरेंगी ये राशियां, जानें अपनी राशि का हाल

 

Trending news